शादीशुदा महिला से भाई का दोस्त करता था दुष्कर्म, फरार सैय्यद असहर अली को मोहन नगर पुलिस ने पकड़ा

शादीशुदा महिला से भाई का दोस्त करता था दुष्कर्म, फरार सैय्यद असहर अली को मोहन नगर पुलिस ने पकड़ा

दुर्ग। जान से मारने की धमकी देकर शादीशुदा महिला की दो साल से शारीरिक शोषण व दुष्कर्म करने वाले सैय्यद असहर अली पिता अनवर अली उम्र 39 साल निवासी तकिया पारा दुर्ग को मोहन नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रार्थिया के भाई का दोस्त है। आरोपी के खिलाफ धारा धारा 376 (2) एन, 506 के तहत कार्रवाई की गई है।
मोहन नगर थाना प्रभारी वीपिन रंगारी से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 16.03.2023 को प्रार्थिया  ने थाना मोहन नगर में लिखित शिकायत दी थी कि तकियापारा निवासी सैय्यद असहर अली द्वारा अगस्त 2020 से मई 2022 तक विवाहित महिला को घर में अकेले पाकर भाई का दोस्त महिला की तबियत खराब होने का फायदा उठाकर जबरदस्ती बलात्कार किया और उक्त घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। विवाहित महिला के ससुराल में घटना की जानकारी देने की धमकी देकर विगत दो सालों से लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था। महिला की थाना मोहन नगर में लिखित शिकायत करने की भनक लगते ही आरोपी अपना मोबाईल बंद कर फरार हो गया था। आरोपी की तत्काल पतासाजी कर गिरफ्तारी हेतु नगर पुलिस अधीक्षक दुर्ग बैंकर वैभव रमणलाल (भापुसे) के मार्गदर्शन में दुर्ग सिविल टीम एवं थाना मोहन नगर की एक संयुक्त टीम गठित किया गया था। टीम द्वारा लगातार फरार आरोपी सैय्यद असहर अली की गिरफ्तारी हेतु लगातार संभावित ठिकानों में दबिश दिया जा रहा था उसी दौरान मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी बाहर राज्य में भागने के लिये पैसे इकट्ठा करने की जुगत में दीपक नगर में घुम रहा है तत्काल टीम द्वारा मुखबीर के द्वारा बताये संभावित स्थान पर घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी के विरूद्ध धारा 376 ( 2 ) एन, 506 भादवि के तहत अग्रिम कार्रवाई थाना मोहन नगर से की जा रही है।
इस कार्रवाई में थाना मोहन नगर के निरीक्षक विपिन रंगारी, उप निरीक्षक उमा ठाकुर सिविल टीम से जावेद खान, किशोर सोनी, नासीर बक्स, गौर सिंह, थॉमसन पीटर, कमलेश यादव, भरथरी निषाद, अजय यदु की उल्लेखनीय भूमिका रही ।