डीजे से परेशान डॉक्टर, प्रोफेशनल का एसपी को आवेदन, अधिकारियों के बंगले के सामने DJ बजाने की मांगी अनुमति

नवा रायपुर के अटल नगर के राखी गांव में 12 दिसंबर की शाम डीजे बजना शुरू हुआ था जो सुबह 4 बजे तक फुल साउंड में बजता रहा, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. इस घटना से परेशान डॉक्टर और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने एसपी से मुलाकात की और आवेदन देकर उनसे एसपी और कलेक्टर के बंगले के सामने डीजे बजाने की अनुमति मांगी है.

डीजे से परेशान डॉक्टर, प्रोफेशनल का एसपी को आवेदन, अधिकारियों के बंगले के सामने DJ बजाने की मांगी अनुमति

 राजधानी रायपुर के शादी समारोह या दूसरे अन्य कार्यक्रमों में तेज आवाज में डीजे बजने से कई लोगों की नींद और चैन हराम हो रही है. दरअसल पूरा मामला नवा रायपुर के अटल नगर का है, जहां पर राखी गांव के एक मकान में 12 दिसंबर की शाम डीजे बजना शुरू हुआ था जो सुबह 4 बजे तक फुल साउंड में बजता रहा और लोग मौज मस्ती करते हुए नाचते गाते रहे. जिसको लेकर एक अनोखी शिकायत एसपी ऑफिस पहुंची. जिसकी शिकायत शहर के डॉक्टर्स और सामाजिक कार्यकर्ताओ ने की है.

रातभर डीजे बजाने को लेकर शिकायत

डॉ. राकेश गुप्ता ने बताया कि जिस जगह पर फुल साउंड में डीजे बजाया जा रहा था, वहां पर पुलिस तीन बार आई लेकिन डीजे को बंद नहीं करवा सकी. डीजे सुबह 4 बजे तक यूं ही बजता रहा. कार्रवाई करने गई पुलिस को डीजे संचालक ने यह कह दिया कि उसके पास डीजे बजाने की अनुमति है. इसलिए वह सुबह तक डीजे बजाता रहा.

'एसपी और कलेक्टर बंगले के सामने DJ बजाना है'

इस मामले में अब लोगों ने एसपी ऑफिस में एक आवेदन दिया है. जिसमें लिखा गया है कि डीजे बजाने के लिए जैसी अनुमति एसपी ऑफिस ने दी है वैसे ही अनुमति डीजे बजाने के लिए हमें भी दी जाए. लोगों के द्वारा दिए गए आवेदन में डीजे बजाने के लिए 19 दिसंबर की शाम से सुबह 4 बजे तक एसपी और कलेक्टर बंगले के सामने डीजे बजाने की अनुमति दी जाए.

वहीं डॉ. राकेश गुप्ता ने बताया कि शाम से लेकर सुबह तक राखी क्षेत्र में के एक मकान में तेज आवाज में डीजे बजाए जाने को लेकर शिकायत की गई थी लेकिन 24 घंटे बीतने के बाद भी किसी तरह की कोई कार्रवाई अब तक नहीं हुई है.