कांग्रेस घोषणा पत्र के वादे याद दिलाने पर रमन पर बरसे भूपेश

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नाकामयाबियों के आरोपों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सिरे से खारिज किया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम पहले अपने उन वादों को याद करें जो उन्होंने आदिवासियों के साथ किए थे. उन्होंने कहा कि डॉ. रमन सिंह को कांग्रेस की वादों को याद दिलाने का कोई नैतिक अधिकार नहीं.

कांग्रेस घोषणा पत्र के वादे याद दिलाने पर रमन पर बरसे भूपेश

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का आरोप था कि कांग्रेस सरकार के तीन साल में 36 में से 4 वादे भी पूरे नहीं किए. . उनके इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह पहले यह बता दें कि उन्होंने सभी आदिवासियों को गाय देने का वादा   किया था.

डॉ. रमन सिंह ने क्यों नहीं पूरे किए आदिवासियों से किए वादे

सीएम ने कहा कि क्या उन्होंने यह वादा पूरा किया. 15 साल वे सत्ता में थे और हम 3 साल से. रमन सिंह को बात कहने का कोई नैतिक अधिकार  ही नहीं है. उनके शासन काल में शिक्षा कर्मियों के साथ मारपीट  हुई और कितने शिक्षा कर्मियों की मौत  हुई. इसके लिए वे जिम्मेदार हैं और उन्होंने किसी शिक्षा कर्मी की भर्ती तक नहीं की. हमारे शासनकाल में न केवल भर्ती हुई बल्कि हम सभी वर्गों का ध्यान रख रहे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने बुधवार को कहा था कि भूपेश सरकार ने 34 में से 4 वादे भी पूरे नहीं किए हैं. उन्होंने यह बयान तब दिया था जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस का दावा है कि इन 3 सालों में सरकार ने 36 में से 34 वादे पूरे कर लिए हैं.