मोदी सरकार की योजनाओं को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा रही कांग्रेस सरकार ,रायपुर शहर के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है कांग्रेस सरकार - बृजमोहन

जनसंपर्क अभियान में निकले बृजमोहन, गिनाई कांग्रेस सरकार की नाकामियां। वीरभद्र नगर में जिम व घसिया समाज भवन का किया शिलान्यास तथा विपिन बिहारी सुर वार्ड में विभिन्न सामाजिक भवनों के निर्माण की घोषणा।

मोदी सरकार की योजनाओं को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा रही कांग्रेस सरकार ,रायपुर शहर के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है कांग्रेस सरकार - बृजमोहन

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की नाकामियां उजागर करने तथा केंद्र की भाजपा सरकार की उपलब्धियां जन-जन को बताने के मकसद से वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज से अपने रायपुर दक्षिण विधानसभा में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। आज पहले दिन वे विपिन बिहारी सूर वार्ड की जनता से रूबरू हुए और उनके समक्ष अपनी बात रखी तथा उन्हें विकास कार्यों की सौगात दी।

इस दौरान वीरभद्र नगर में आयोजित जनसभा में बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश की कांग्रेस पर सरकार पर रायपुर शहर के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जितनी भी योजनाएं चला रही है वे सभी योजनाएं या तो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई या फिर पूर्वाग्रह के चलते उन्हें लागू नहीं किया जा रहा है। 

बृजमोहन ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हर घर में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के मकसद से अमृत मिशन योजना शहरों में चला रही है। इस मकसद से छत्तीसगढ़ सरकार को हजारों करोड़ रुपए दिए जा चुके हैं। परंतु प्रदेश की भ्रष्ट कांग्रेस सरकार इस योजना को पूर्ण करने में कोताही बरत रही है और भ्रष्टाचार करने में लगी हुई है।
उन्होंने कहा कि यही हाल प्रधानमंत्री आवास योजना का है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार गरीबों से उनके पक्के घर का अधिकार छीन रही है।
 यहां तक कि पट्टा भी नहीं दिया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार गरीबों के 5 हजार करोड़ का राशन डकार चुकी है। ऐसी कोई भी योजना नही जिसमें कांग्रेस ने घोटाला ना किया हो। 
सभा में बैठी महिलाओं से उन्होंने कहा कि इसी कांग्रेस सरकार ने शराबबंदी का वादा करके आपसे वोट मांगा था। आज देखिए सत्ता में बैठने के बाद वे शराबबंदी का वादा भूल गए,अब वे घर घर शराब पहुंचा रहे हैं।

इस अभियान में बृजमोहन अग्रवाल के साथ जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल,वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष तिवारी, रमेश सिंह ठाकुर, संनिर्माण कर्मकार मंडल के पूर्व अध्यक्ष मोहन एंटी, मत्स्य महासंघ के रामकृष्ण धीवर, पार्षद मनोज वर्मा, मृत्युंजय दुबे, मंडल भाजपा अध्यक्ष सालिक सिंह ठाकुर,श्याम सुंदर अग्रवाल,संजू नारायण सिंह ठाकुर, सचिन मेघानी,चूड़ामणि निर्मलकर,मन्नू नायक,सुमित शर्मा, जिला भाजपा उपाध्यक्ष मनीषा चंद्राकर,विशाल भूरा,हरशिला रूपाली शर्मा,पायल अंबवानी,चांदनी वलेरा सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे।

@इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने वीरभद्र नगर में 20 लाख की लागत से बनने वाले जिम, सात लाख की लागत से बनने वाले घसिया समाज भवन तथा पांच लाख की लागत से बनने वाले सूत सारथी भवन का भूमि पूजन किया तथा यादव समाज भवन,गाड़ा समाज भवन, तथा दुलारी नगर भवन के लिए 5-5 लाख प्रदान करने की घोषणा की।