छत्तीसगढ़ में इंवेस्टमेंट की संभावनाएं बनाने भूपेश बघेल का विदेश दौरा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 20 जून से इंडोनेशिया और सिंगापुर दौरे पर रहेंगे. सिंगापुर में वे इंवेस्टर्स से मिलेंगे. इंडोनेशिया में पर्यावरण सेमीनार में शामिल होंगे.

छत्तीसगढ़ में इंवेस्टमेंट की संभावनाएं बनाने भूपेश बघेल का विदेश दौरा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 20 जून से विदेश दौरे पर रहेंगे. संसदीय कार्य मंत्री रविंद्र चौबे ने मुख्यमंत्री के विदेश दौरे की जानकारी देते हुए बताया कि " मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इंडोनेशिया और सिंगापुर के विजिट पर जा रहे है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का यह दूसरा विदेश दौरा है. इससे पहले उनका पहला विदेश दौरा अमेरिका के लिए हुआ था. अमेरिका में रहने वाले छत्तीसगढ़ के लोगों के आमंत्रण पर वे अमेरिका गए थे. इस बार वे सिंगापुर दौरे पर जा रहे हैं. सबसे ज्यादा इन्वेस्टर कैपिटलिस्ट सिंगापुर में रहते हैं.इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री उन्हें छत्तीसगढ़ की योजनाओं के बारे में बताएंगे और उन्हें छत्तीसगढ़ में आने का निमंत्रण देंगे".

 मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि " इंडोनेशिया के बाली में होने वाले पर्यावरण के संदर्भ में एक बड़ा कांफ्रेंस आयोजित किया गया है. मुख्यमंत्री उस कांफ्रेंस में शामिल होकर छत्तीसगढ़ के वर्तमान परिस्थितियों पर अपना व्याख्यान देंगे. मुख्यमंत्री का यह शार्ट विजिट है. लेकिन यह सफल विजिट रहेगा".