वेबसीरीज़ अनार्की का मुहूर्त शॉट मुख्य सचिव अमिताभ जैन के हाथों हुआ मुहूर्त शॉट

वेबसीरीज़ अनार्की का मुहूर्त शॉट   मुख्य सचिव अमिताभ जैन के हाथों हुआ मुहूर्त शॉट

छत्तीसगढ़ में  नई फ़िल्म नीति लागू होने के बाद से रायपुर लगातार बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज़ की शूटिंग के लिए पसंदीदा जगह बनी हुई है।

 इसी कड़ी में सोमवार को रायपुर के  सिविल लाइन स्थित छत्तीसगढ़ क्लब में हिंदी वेब सीरीज़ अनार्की के दूसरे चरण की शूटिंग का मुहूर्त शार्ट और शूटिंग का शुभारंभ राज्य सरकार के मुख्य सचिव अमिताभ जैन  के हाथों हुआ। इस दौरान   छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार  गौरव द्विवेदी, फ़िल्म निर्देशक तारीख खान,अभिनेत्री अनिता हस्सनंदनी भी मौजूद रहे।


छत्तीसगढ़ की फ़िल्म नीति निर्माण में अहम भूमिका निभाने वाले गौरव द्विवेदी ने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार की नई फिल्म नीति से प्रभावित होकर प्रदेश के कई शहरों की खूबसूरत लोकेशंस पर  फिल्में और वेब सीरीज़ का निर्माण हो रहा है। यह सब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रयासों से सम्भव हो सका है। हमारा प्रयास है कि छत्तीसगढ़ कलाकारों को अच्छा मंच औऱ रोजगार मुहैय्या करवा सकें। 


अनार्की को निर्देशन कर रहे तारीख खान ने बताया कि रायपुर एक सुंदर जगह है। हमारी वेब सीरीज़ के करीब 50 दिन की शूटिंग हो चुकी है।अनार्की 90 के दशक की कहानी है,जो माफियाओं के इर्द गिर्द घूमती है।

उन्होंने बताया कि  छत्तीसगढ़ मे बॉलीबुड के नामी कलाकार तिग्मांशु धूलिया पीयूष मिश्रा अनिता हसनंदानी, जाकिर हुसैन यशपाल शर्मा ,शकर सचदेवा रायपुर से जाने माने व्यवसायी और अभिनेता सोहेल शेट्टी, रीमा जैन ,रत्नाकर राव शिंदे, धर्मेंद्र सिंह , अवि प्रदासनिया समेत लाइन प्रोड्यूसर का काम कर रही संस्था मेकिंग  नॉक फॉर गुड फाउंडेशन (टीम एमकेजी) के प्रबंधक कौशल शर्मा भी कलाकार की भूमिका में नजर आएंगे।

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ से भी 50 से अधिक कलाकार इस वेबसीरीज़    "अनार्की  "मे नजर आएंगे।   वेबसिरिज का निर्माण वर्तुल फ़िल्म प्राइवेट लिमिटेड अंबिका मल्टी वेचर्स प्राइवेट लिमिटेड वीआईपी मूवीज एन्ड इंटरटेनमेंट और इरा फिल्मस के संयुक्त मार्गदर्शन और प्रयास से हो रहा है।