दिल्ली के स्टेडियम में कुत्ते टहलाने वाले IAS को लद्दाख भेजा, पत्नी का किया अरुणाचल प्रदेश ट्रांसफर

स्टेडियम में कुत्ता घुमाने की मांग करने वाले IAS अधिकारी पर केंद्र सरकार ने कार्रवाई की है. संजीव खिरवार का लद्दाख ट्रांसफर कर दिया गया है. संजीव खिरवार की पत्नी IAS रिंकू दुग्गा का तबादला अरुणाचल प्रदेश कर दिया गया है.

दिल्ली के स्टेडियम में कुत्ते टहलाने वाले IAS को लद्दाख भेजा, पत्नी का किया अरुणाचल प्रदेश ट्रांसफर

 

स्टेडियम में कुत्ता घुमाने की मांग करने वाले IAS अधिकारी  पर केंद्र सरकार ने कार्रवाई की है. संजीव खिरवार का लद्दाख ट्रांसफर कर दिया गया है. संजीव खिरवार की पत्नी IAS रिंकू दुग्गा का तबादला अरुणाचल प्रदेश कर दिया गया है.त्यागराज स्टेडियम के ट्रैक पर आईएएस अधिकारी द्वारा कुत्ते टहलाने के कारण खिलाड़ियों को प्रैक्टिस से रोका गया था.  खबर के अनुसार आईएएस अधिकारी के कुत्ते को सैर करवाने के लिए प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों को स्टेडियम पहले खाली करना पड़ा था. खिलाड़ियों के मुताबिक पहले वे आठ बजे तक प्रैक्टिस करते थे लेकिन बाद में गार्ड 7 बजे ही खिलाड़ियों को ट्रैक से हटाने लगे थे. 

इधर पूरे घटनाक्रम पर आईएएस संजीव खिरवार ने सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि मेरी वजह से प्रैक्टिस रुकने की बात निराधार है. मैं कभी-कभार ही कुत्ते के साथ ट्रैक पर जाता हूं. जब खिलाड़ी नहीं होते, तभी जाता हूं. कभी किसी खिलाड़ी को स्टेडियम से बाहर जाने को नहीं कहा. कुत्ते को भी तभी ट्रैक पर छोड़ता हूं, जब वहां कोई नहीं होता. अगर ये आपत्तिजनक है तो इसे बंद कर देता हूं.

इधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शहर में सभी सरकारी खेल केंद्रों को रात 10 बजे तक खुला रखने का निर्देश दिया हैं. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को यह जानकारी दी.यह निर्देश मीडिया में आईएएस अधिकारी वाली खबर आने के बाद सामने आयी है.