भूपेश बघेल दूरबीन लगाकर ईडी पर रख रहे नजर: संबित पात्रा

संबित पात्रा ने रायुपर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सोनिया गांधी को सलाह दी कि " सोनिया गांधी जी ये समय राजनीति करने का नहीं बल्कि कनफेस करने का है. आपको ये बताना चाहिए कि 5000 हजार करोड़ के गबन का षडयंत्र किस तरह हुआ. उन्होंने भूपेश बघेल को भी कहा कि गलती नहीं की है तो दूरबीन लगाकर ईडी पर नजर रखने की जरूरत नहीं हैं. आराम से गहरी नींद में सोएं. "

भूपेश बघेल दूरबीन लगाकर ईडी पर रख रहे नजर: संबित पात्रा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा मंगलवार सुबह रायपुर पहुंचे. एयरपोर्ट से राष्ट्रीय प्रवक्ता सीधा भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचे. वहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विपक्ष पर निशाना साधा. शुरुआत उन्होंने नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की सोनिया गांधी से पूछताछ को लेकर किया. संबित ने कहा कि भूपेश बघेल दूरबीन लगाकर ईडी वालों पर नजर रखे हुए हैं. अगर कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है तो वे आराम से गहरी नींद में सोएं. घपला किया है तो डरना पड़ेगा. बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले पर पात्रा ने कहा कि जहां करप्शन है, वहां जांच जरूर होगी. पात्रा ने विपक्ष को मुद्दों के मामले में कंगाल बताते हुए पीएम मोदी की फोटो और वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया में वायरल करने का आरोप लगाया.

संबित पात्रा ने कहा " विपक्ष नहीं चाहता है कि सोनिया गांधी के खिलाफ जांच हो. 5 हजार करोड़ का गबन हुआ है. सोनिया राहुल पर आरोप हैं तो पूछताछ भी उनसे ही की जाएगी. कांग्रेस को लगता है कि हम डाका भी डालेंगे और हमसे पूछताछ भी नहीं होनी चाहिए. चोरी ऊपर से सीनाजोरी. अगर किसी बच्चे को चोरी ऊपर से सीनाजोरी का मतलब नहीं पता है तो उन्हें कांग्रेस के व्यवहार से पता चल जाएगा."

 पात्रा ने कहा कि ''कांग्रेस सिर्फ सत्याग्रह का ड्रामा कर रही है. कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को अपने सभी नेताओं को पत्र लिखा है कि आप सभी महात्मा गांधी के स्टेच्यू के नीचे बैठकर सत्याग्रह करें. ये दोगलापन की पराकाष्ठा है. महात्मा गांधी के नाम को धूमिल करने के लिए उनकी छवि के नीचे भ्रष्टाचारी तथाकथित सत्याग्रह करेंगे. बापू जहां से भी कांग्रेस के इस चरित्र को देख रहे होंगे वो भी सोचते होंगे कि मैंने जो कहा था कि कांग्रेस को उस समय समाप्त हो जाना चाहिए वो सही था."

संबित पात्रा ने यह भी कहा कि "ईडी और सीबीआई के अधिकारी गली-गली घूम रहे हैं. जिन्होंने कोई पाप नहीं किया वो निश्चिंत है. जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है वो दूरबीन लगाकर देखते हैं कि ईडी वाले कहां-कहां जा रहे हैं. क्योंकि उनके मन में आत्मग्लानि है. वे जानते हैं कि नए भारत में वे एक ना एक दिन जरूर पकड़े जाएंगे. शायद इसलिए भूपेश बघेल दूरबीन लगाकर ईडी वालों को देख रहे हैं. अगर कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है तो आराम से गहरी नींद में सोएं. घपला किया है तो डरना पड़ेगा. भारतीय जनता पार्टी देश से पूछती है क्या जांच नहीं होना चाहिए. "

संबित पात्रा ने विपक्ष को घेरते हुए कहा कि जिन मुद्दों को मुद्दा नहीं बनाना चाहिए विपक्ष उन बातों को मुद्दा बनाकर अपनी छवि गौण कर रहा है. विपक्ष के पास मुद्दे नहीं हैं. इसी वजह से पीएम मोदी की फोटो और वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया में वायरल किया गया. पीएम मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति कोविंद को चिट्ठी लिखी है. कोविंद ने उनकी ये चिट्ठी ट्वीट भी किया है.