पीएम मोदी की मां अस्पताल में भर्ती, राहुल गांधी ने किया भावुक कर देने वाला ट्वीट

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है. मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है. मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.

पीएम मोदी की मां अस्पताल में भर्ती, राहुल गांधी ने किया भावुक कर देने वाला ट्वीट

 

PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ने पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया है. राहुल ने लिखा, 'एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है. मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है. मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.' बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन मोदी की बुधवार को तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने बयान जारी कर बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन की हालत स्थिर है. प्रधानमंत्री भी अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए हैं. हवाई अड्डे से वह सीधे अस्पताल जाएंगे.

हीरा बेन 99 साल की हैं. प्रधानमंत्री जून में हीरा बेन के 99वें जन्मदिन पर उनसे मिलने गए थे. इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने 'मां' नामक एक भावनात्मक ब्लॉग भी लिखा था. प्रधानमंत्री अक्सर अपनी मां के साथ अपने भावनात्मक संबंधों के बारे में बात करते हैं. हाल ही में गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी प्रधानमंत्री अपनी मां से मिलने गए थे. प्रधानमंत्री के हीरा बेन मोदी के साथ बात करने और चाय पीने का दृश्य, तब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में था.