मध्यप्रदेश में अधिकारी ने ली 5000 रुपये घूस, सामने दिखी पुलिस तो निगल लिया पैसे

SP संजय साहू ने बताया कि उनके पास बरखेड़ा गांव से आए एक शख्स ने शिकायत की थी कि पटवारी ने उससे घूस मांगा है. इसके बाद जब पटवारी को पैसे दिए गए तो उसे शक हो गया और उसने पुलिस की टीम देखते ही वो पैसे निगल लिए.

मध्यप्रदेश में अधिकारी ने ली 5000 रुपये घूस, सामने दिखी पुलिस तो निगल लिया पैसे

भोपाल:

मध्यप्रदेश के कटनी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पटवारी ने पहले एक शख्स से पांच हजार रुपये घूस के तौर पर लिए और जब उसे लगा कि ये उसे पकड़ने के लिए पुलिस की साजिश है तो वो उन पैसों को निगल गया. घटना के बाद पुलिस आरोपी शख्स को पास के अस्पताल में लेकर गई जहां डॉक्टरों ने उसकी जांच की. 

SPE के एसपी संजय साहू के अनुसार पटवारी गजेंद्र सिंह ने अपने निजी दफ्तर में पांच हजार रुपये की घूस ली. लेकिन घूस लेने के बाद उसे एहसास हुआ कि ये तो लोकायुक्त स्पेशल पुलिस एसटेबिल्समेंट (SPE) की एक चाल है ताकि उसे घूस लेने के जुर्म में गिरफ्तार किया जा सके. इस बात का एहसास होते ही पटवारी गजेंद्र घूस में लिए सारे पैसे खा गया. 

एसपी संजय साहू ने बताया कि उनके पास बरखेड़ा गांव से आए एक शख्स ने शिकायत की थी, पटवारी ने उससे घूस मांगा है. इसके बाद जब पटवारी को पैसे दिए गए तो उसे शक हो गया और उसने पुलिस की टीम देखते ही वो पैसे निगल लिए. पुलिस ने फिलहाल आरोपी पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर मालमे की जांच शुरू कर दी है.