ओडिशा में माल गाड़ी से टकराई कोरोमंडल एक्सप्रेस, राहत और बचाव कार्य शुरू

राहत और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना, बालासोर के कलेक्टर को सभी जरूरी व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए गए

ओडिशा में माल गाड़ी से टकराई कोरोमंडल एक्सप्रेस, राहत और बचाव कार्य शुरू

ओडिशा के बालासोर जिले में आज शाम को एक यात्री ट्रेन मालगाड़ी से टकरा गई. ट्रेन में कई यात्रियों के फंसे होने की आशंका है. घायल हुए लोगों को अस्पतालों में ले जाया गया है. राहत और बचाव दल उस स्थान पर पहुंच गए हैं जहां कोरोमंडल एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकराई है.

ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास एक कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन  दुर्घटनाग्रस्त हो गई. राहत और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं. विशेष राहत आयुक्त कार्यालय के अनुसार बालासोर के कलेक्टर को सभी जरूरी व्यवस्थाएं करने के लिए मौके पर पहुंचने और राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यकता होने पर एसआरसी को सूचित करने का निर्देश दिया गया है. 

अधिकारियों ने कहा कि हादसा शाम करीब 7.20 बजे बहनागा बाजार स्टेशन के पास हुआ. ट्रेन कोलकाता के पास शालीमार स्टेशन से चेन्नई सेंट्रल स्टेशन के लिए जा रही थी.

अधिकारियों ने कहा कि शुक्रवार की शाम को ओडिशा के बालासोर जिले में कोरोमंडल एक्सप्रेस के चार डिब्बे एक मालगाड़ी से आमने-सामने की टक्कर के बाद पटरी से उतर गए.

विशेष राहत आयुक्त कार्यालय की ओर से बयान में कहा गया कि तलाशी और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं.बालासोर के कलेक्टर को भी सभी आवश्यक व्यवस्था करने के लिए मौके पर पहुंचने और राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यकता होने पर SRC को सूचित करने का निर्देश दिया गया है. बताया जा रहा है कि ट्रेन यात्रियों से भरी पड़ी थी. हादसे के बाद कई यात्रियों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. ट्रेन हादसे पर रेलवे ने इमरजेंसी नंबर भी जारी किया है, जो है-6782262286.