घोषणा पत्र में जिला बनाने का वादा करना आचार संहिता का खुला उल्लंघन : बृजमोहन अग्रवाल

घोषणा पत्र में जिला बनाने का वादा करना आचार संहिता का खुला उल्लंघन : बृजमोहन अग्रवाल

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने खैरागढ़ उप चुनाव में आज प्रचार के दौरान प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि घोषणा पत्र में खैरागढ़ को जिला बनाने का वादा करना आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। काँग्रेस सरकार में है वह ऐसा नहीं कर सकती है। काँग्रेस सरकार अब ब्लैकमेलिंग पर उतर गई है कि हमें जिताओगे तो जिला बनाएँगे। किसानों के धान का 30 प्रतिशत पैसे पर डाका डालने वाली और खैरागढ़ का विकास अवरुद्ध करने वाली भूपेश  अग्रवाल ने कहा कि हार के डर से भूपेश सरकार को उप-चुनाव में खैरागढ़ को जिला बनाने की याद आ रही है पिछले साढ़े तीन साल में उन्होंने जिला क्यों नहीं बनाया उन्हें कौन रोका था। असल में खैरागढ़ का प्रतिनिधित्व जोगी काँग्रेस के देवव्रत सिंह जी कर रहे थे इसलिए इस क्षेत्र का न केवल विकास रोक दिया गया बल्कि पिछले दिनों 4 नये जिला बनाने की घोषणा में तक शामिल नहीं किया गया है। काँग्रेस सरकार अपनी बदनीयती के लिए बदनाम हैं। उन्होंने कहा कि छह महीने जिला बनाने की घोषणा हुए हो गये अभी तक किसी तरह का काम नहीं हुआ है। इनके पास रोड़ के गड्ढे भरने तक के पैसे नहीं हैं। ये सरकार जिला क्या बनाएगी।
 अग्रवाल ने कहा कि यह सरकार 2500 रुपय में धान खरीद कर रही है लेकिन पिछले साल की धान खरीद का पैसा किस्तो में 30 प्रतिशत कम पैसा दिया जा रहा है पहले जिनका 22 हजार रुपए आता था आज 17 हजार रुपए आ रहा है। वैसे अगर देखा जाए तो जब काँग्रेस ने 2500 रुपये में धान खरीदी की घोषणा की थी उस समय धान का समर्थन मूल्य 1650 रुपए था आज मूल्य 1980 रुपयए है तो जनता का 350 रुपये का डाका यह सरकार डाल रही है।
श्री अग्रवाल ने कहा कि 2500 रुपए में धान खरीदी कर इस सरकार ने गरीबों को खरीद लिया है सारे विकास के काम रुक गए है, जितने भी विकास के काम हुए वो भाजपा सरकार ने किया है इस सरकार ने खैरागढ़ में एक भी काम किया हो तो बताएँ।अगर ग्रामों का विकास होता है तो उसका फायदा भी किसानों को मिलता है। स्कूल में किसान का बच्चा पढ़ता है। सड़क पर किसान चलते हैं, सामुदायिक भवन का फायदा भी किसानों को मिलता है। इस सरकार में किसानों को मिलने वाली सभी तरह की सुविधा जैसे स्प्रिंकलर, बीज और खाद में सब्सिडी नहीं मिल रही है।

 अग्रवाल ने कहा कि काँग्रेस ने कहा था कि अगर उनकी सरकार आई तो दारु बंद कर देंगे लेकिन दारु तो बंद नहीं हुई बल्कि अब ऑनलाइन घर-घर दारु पहुंच रही है इसलिए कि काँग्रेसियो को अवैध कमाई करना है। सरकार से जनता चिढ़ी हुई है जो इस चुनाव में बदला लेगी और भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाएगी।
आज प्रचार के दौरान उनके साथ विक्रम सिंह, खूबचन्द पारख, हितेन्द्र साहू, रमेश पटेल, केदार गुप्ता, वीरेन्द्र जैन तथा पुरुषोत्तम गांधी प्रमुख रूप से उपस्थित थे।