बृजमोहन ने कहा, किसी में इतना सामर्थ नहीं की बजरंगियों को रोक सके।

बृजमोहन ने मुख्यमंत्री भूपेश से कहा, तुष्टीकरण की राजनीति वाले बड़े-बड़े दानव आ गए वो बजरंगियों को नही रोक पाए तो आपकी क्या बिसात।

बृजमोहन ने कहा, किसी में इतना सामर्थ नहीं की बजरंगियों को रोक सके।

रायपुर/03/05/2023/ छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहां की बजरंग दल भारत ही नहीं समूचे विश्व में सनातन धर्म की सेवा और रक्षा के लिए कार्य करता है। छत्तीसगढ़ में भी सनातन धर्म, हिंदू संस्कृति की समृद्धि के लिए बजरंग दल गांव गांव में काम कर रहा है। यह पूर्णतः धार्मिक संगठन है जिसका किसी भी तरह से राजनीति से कोई वास्ता नहीं है जहां भी धर्म और सेवा की बात आती है बजरंगी खड़े नजर आते। ऐसे में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बजरंग बली,बजरंग दल को लेकर दिया गया बयान घोर आपत्तिजनक है।

बृजमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का यह दोहरा चरित्र अब खुलकर सामने आ गया है। एक तरफ वो राम वन गमन निर्माण की बात कहते हैं,माता कौशल्या मंदिर की बात करते हैं दूसरी तरफ राम भक्त बजरंगियों पर प्रतिबंध की बात करते हैं। 
बृजमोहन ने कहा कि कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति को अब सब समझ चुके। किसी न किसी बहाने हिंदू देवी देवताओं का अपमान करो, सनातन धर्म का अपमान करो, धर्मांतरण कराने वालों को संरक्षण दो यही कांग्रेस का असली एजेंडा है। 

उन्होंने कहा कि बस्तर में नक्सली मुखबिर के नाम पर रोज निर्दोष आदिवासियों की हत्या कर रहे हैं। देशभर के माफिया अपराधी छत्तीसगढ़ में आकर शरण ले रहे हैं। परंतु भूपेश बघेल इन सब को नियंत्रित करने में नाकाम है। बल्कि उल्टे भूपेश बघेल की बयान बाजी देख लीजिए हत्यारे नक्सलियों के प्रति उनकी सहानुभूति दिख जाती है। परंतु धर्म की राह पर चलने वाले बजरंगी उनको खटक जाते हैं।

उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति वाले बड़े-बड़े दानव आए जो बजरंगियों को नही रोक पाए तो आपकी क्या बिसात। भगवा धर्म ध्वजा लेकर बजरंगी छत्तीसगढ़ में धर्म की सेवा करते रहेंगे किसी में इतना सामर्थ नहीं कि उन्हें रोक ले।