अफ्रीका के खिलाड़ियों का होगा फ़ाइनल मैच में प्रदर्शन, कुचिन्डा ओडिशा और कुनकुरी फुटबॉल क्लब के बीच खेला जाएगा फाइनल मैच

अफ्रीका के खिलाड़ियों का होगा फ़ाइनल मैच में प्रदर्शन,  कुचिन्डा ओडिशा और कुनकुरी फुटबॉल क्लब के बीच खेला जाएगा फाइनल मैच

 जशपुर -

 खेल मैदान   कुनकुरी में अंडर 17 नॉकआउट फ़ुटबॉल मैच का फाइनल जुमाइकेला टीम ने 2-0 से जीत लिया।मैच के मुख्य अतिथि जे.पी. पांडेय ने खेल के साथ ही क्षेत्र में सभी के विकास में सक्रिय रूप से काम करने के लिए विधायक यू.डी. मिंज की तारीफ की। उन्होंने विजेता टीम डॉन बास्को जुमइकेला के खिलाडियों को बधाई दी और उपविजेता बासंतला फुटबॉल क्लब के खिलाड़ियों की हौसला-अफजाई की।

कुनकुरी खेल मैदान में 5 दिसम्बर को प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल अन्यर्राज्यीय नॉकआउट फ़ुटबॉल मैच के समापन समारोह में शामिल होने  आ रहे हैं। फुटबॉल नॉकआउट टूर्नामेंट 2022 का फाइनल मैच कुचिन्डा ओडिशा और कुनकुरी फुटबॉल क्लब के बीच खेला जाएगा। फाइनल मैच में ओडिशा की टीम से घाना अफ्रीका के तीन अ खिलाड़ी मैदान में उतरेंगे। जिसको लेकर फुटबाल प्रेमियों में खासा उत्साह है।

कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र  से अंडर 17 के 3 दिवसीय मैच शानदार रहा।यहां अतर्राज्यीय स्तर के टूर्नामेंट में नेशनल और इंटरनेशनल खिलाड़ी खेल रहे हैं।यह यहां के स्थानीय युवा फुटबॉलरों को सीखने का अच्छा मौका है।