भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर बोला हमला 'झारखंड और छत्तीसगढ़ पुलिस के जरिए ध्यान भटकाकर ईवीएम मशीन में हेर-फेर, फर्जी वोटिंग की कोशिश की' छत्तीसगढ़ व झारखंड पुलिस ने की हाईकोर्ट की अवमानना : बृजमोहन अग्रवाल

चुनाव से पहले आदिवासी समाज को बिकाऊ बताकर पुनः अपमानित किया: ईडी और आईटी की लगातार हो रही कार्रवाई से डरकर कांग्रेस ने प्रभारी बदल दिया: बृजमोहन अग्रवाल

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर बोला हमला  'झारखंड और छत्तीसगढ़ पुलिस के जरिए ध्यान भटकाकर ईवीएम मशीन में हेर-फेर, फर्जी वोटिंग की कोशिश की'  छत्तीसगढ़ व झारखंड पुलिस ने की हाईकोर्ट की अवमानना : बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर। भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव समापन के पश्चात मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यालय एकात्म परिसर, रायपुर में प्रेसवार्ता की। इस दौरान पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, विधायक रामविचार नेताम व प्रदेश मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल मौजूद रहे।

इस प्रेसवार्ता के दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रदेश भर में कोई विकास का काम नहीं किया, इसी कारण ये लोग विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ पाए। इस कांग्रेस सरकार ने हमारे प्रत्याशी को बदनाम कर पूरे आदिवासी समाज को अपमानित किया। इतना ही नहीं चुनाव से पहले आदिवासी समाज को बिकाऊ बताकर पुनः अपमानित किया। उन्होंने कहा कि 8 तारीख को आने वाला परिणाम इस सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोकेगा। चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस ने जो हजारों लीटर शराब बांटी वह भी किसी काम नहीं आएगी। 

उपचुनाव में सरकार अंत तक करती रही ड्रामा : बृजमोहन अग्रवाल

अग्रवाल ने आगे यह कहा कि, भानुप्रतापपुर उपचुनाव मतदान के अंतिम आमे के दौरान ही ये हाइवोल्टेज ड्रामा करके छत्तीसगढ़ सरकार ने यह साबित कर दिया कि उन्हें अपनी हार बड़ी नजदीक दिखाई पड़ रही थी। झारखंड पुलिस कांकेर पुलिस का एक साथ आकर हमारे कार्यकर्ताओं का ध्यान भंग करने ये कोशिश साफ जाहिर करता है कि उनकी मंशा ईवीएम मशीन में हेर-फेर करने की थी। साथ ही इसकी आड़ में वह फर्जी वोटिंग करने के प्रयत्न भी करना चाह रहे थे।

छत्तीसगढ़ व झारखंड पुलिस ने की हाईकोर्ट की अवमानना : बृजमोहन अग्रवाल

बृजमोहन अग्रवाल जी ने साथ ही यह भी आरोप लगाया कि, जब एक बजे झारखंड हाइकोर्ट ने रोक लगा दी थी फिर उसके बाद गिरफ्तार करने जाना; हाइकोर्ट के निर्णय की अवमानना हैं, कानून का अपमान है। छत्तीसगढ़ पुलिस व झारखंड पुलिस हाइकोर्ट के अवमानना के दोषी हैं। इन सभी दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। हम सभी अपने विधिक सलाहकारों से राय लेकर जल्द से जल्द इन सभी पर कार्यवाही करेंगे।

संविधान संसोधन विधेयक पर हस्ताक्षर को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने दिया बयान

संविधान संसोधन विधेयक पर राज्यपाल के अबतक हस्ताक्षर नहीं होने के मामले पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि राज्यपाल एक संवैधानिक पद है, इसलिए वह जो भी कार्य करेंगी वह संवैधानिक रूप से करेंगी; कांग्रेस के अनुरूप नहीं करेंगी।

पुनिया के हटाये जाने पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कसा तंज

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पुनिया के हटाये जाने पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल तंज कसा कि ईडी और आईटी की लगातार हो रही कार्रवाई में सरकार सकते में आ गई है। जिस कारण आए दिन इनकी पोल खुल रही है, प्रभारी के बदले जाने का यह एक बड़ा कारण है। आने वाले समय में क्या क्या बदलने वाला है ये आप देखते जाइए। इस समय जिन्हें बदलकर लाया गया है वह भी पहले से घेरे में है।