अनैतिक मुख्यमंत्री बने हुए हैं शिवराज सिंह चौहान : भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तीखा हमला किया है. भूपेश बघेल ने भगवा रंग को लेकर संघ को भी घेरा.

अनैतिक मुख्यमंत्री बने हुए हैं शिवराज सिंह चौहान : भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिवराज को घेरा है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बयान भूपेश बघेल सपने में रमन सिंह को जेल जाते देखते हैं के सवाल पर सीएम ने कहा रमन सिंह अभी तक सपने में मुझे देखते रहे हैं, अब शिवराज सिंह जी देखने लगे हैं. वैसे भी वे अनैतिक मुख्यमंत्री बने हुए हैं. किस तरह से सत्ता हासिल करने के लिए उन्होंने लोगों की जान जोखिम में डाली. सत्तालोलुप शिवराज सिंह हमें नैतिकता न सिखाएं.

भूपेश बघेल ने भगवा रंग को लेकर संघ को घेरा: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भगवा रंग को लेकर संघ को घेरा. सीएम ने कहा कि ''भगवा रंग त्याग और तपस्या का सर्वोच्च प्रतीक है. ऐसे अलग-अलग रंग हैं, लेकिन यह बताएं भाजपा वालों ने कौन सा त्याग किया है. हमारे साधु-संतों ने त्याग किया है. भगवा सर्वस्व त्याग का प्रतीक है. उन्होंने कौन सा त्याग कर लिया है, जो भगवा धारण कर रहे हैं. बीजेपी वाले बताएं कि उन्होंने किस चीज का त्याग किया. मैं समझता हूं कि वह पाने के लिए भगवा का, हड़पने के लिए भगवा का प्रयोग कर रहे हैं.''

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि हमारे कांग्रेस के झंडे में सबसे पहला रंग भगवा का ही है. पहला रंग केसरिया दूसरा सफेद है और तीसरा फिर हरा है. चरखा हमारा प्रतीक है. हमारा जो प्रेजेंटेशन है, वह पूरे देश का प्रतिनिधित्व करता है. यह लोग भी हरा रंग रखे हैं. उसमें शांति नहीं है. उनके झंडे में शांति का सफेद रंग गायब है, इसलिए वे अशांति फैलाते हैं. शासकीय कर्मचारियों के DA की मांग पर सीएम भूपेश बघेल ने यह भी कहा है कि कर्मचारियों को जल्द खुशखबरी मिलेगी.