कांग्रेस घोषणा पत्र की जगह, "पश्चाताप पत्र" जारी करे * कांगेस का घोषणा पत्र झूठ, फरेब व धोखेबाजी का पुलिंदा पिछले नगरीय निकाय व विधानसभा चुनाव के वादों का क्या हुआ - बृजमोहन

कांग्रेस घोषणा पत्र की जगह, "पश्चाताप  पत्र" जारी करे  * कांगेस का घोषणा पत्र झूठ, फरेब व धोखेबाजी का पुलिंदा  पिछले नगरीय निकाय व विधानसभा चुनाव के वादों का क्या हुआ - बृजमोहन

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस के जारी  घोषणा पत्र को झूठे, फरेब, दगाबाजी का पुलिंदा बताते हुए कहा कि कांग्रेस ने जिस प्रकार विधानसभा चुनाव में जनता को ठगा एवं जनता के साथ दगाबाजी की आज फिर नगरीय निकाय चुनाव में जनता को ठगने के लिए झूठ का पुलिंदा जारी किया है।

   श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के पिछले नगरीय निकाय चुनाव एवं विधानसभा चुनाव का घोषणा पत्र देख लो, पूरे घोषणा पत्र से एक भी घोषणा 3 साल में पूरा नहीं हुआ है? क्या हुआ शहरों के विकास का? क्या हुआ घर-घर शुद्ध पेयजल का? क्या हुआ 50 संपत्तिकर कर कम करने का? क्या हुआ शराबबंदी का? क्या हुआ शहर के गरीबों को आवास देने का? क्या हुआ आबादी और नजूल की जमीन में फंसे लोगों को पट्टा देने का? क्या हुआ शहरों के विकास कार्यो का?  क्या हुआ झुग्गी बस्तियों व गंदी बस्तियों के उन्मूलन का? क्या हुआ 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता का ?  कांग्रेस जितना झूठ बोल सकती है, झूठ बोलती है और  उन्हीं सब झूठ को फिर घोषणा पत्र में लेकर  आई  है। 

   श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में अनेक कामों को जो नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किया जा रहा है, उन्हीं का नाम बदलकर अपना काम दिखाने का श्रेय भी इस घोषणापत्र में शामिल है।

   श्री अग्रवाल ने कहा की 3 साल के दगाबाजी के बाद कांग्रेस जनता के सामने मुंह दिखाने लायक नहीं रही है। इसलिए झूठ का सहारा लेकर एक बार फिर जनता को ठगने के लिए आतुर है।