ठिठुरन भरी सर्दी से राहत हेतु बच्चो को मिला अमूल्य सहयोग

ठिठुरन भरी सर्दी से राहत हेतु बच्चो को मिला अमूल्य सहयोग

खरोरा:-शासकीय प्राथमिक शाला नायकटांड इस ठिठुरन भरी ठंड के मौसम में आज दिनांक 12/12/2022 शासकीय प्राथमिक शाला नायकटांड़  के लिए रहा खास ,खरोरा नगर के युवा समाज सेवी अजय वर्मा संचालक एमर्स कोचिंग संस्थान खरोरा, समाजसेवीं व् पत्रकार सुमित सेन , अभिलाष अग्रवाल पत्रकार के द्वारा शाला के बच्चो के लिए 22 नग स्वेटर का सहयोग दिया गया और प्रत्येक बच्चो को पेन, पेंसिल और शार्पनर भेट किया गया। इस महत्वपूर्ण क्षण में अजय वर्मा ने बच्चो को बताया कि कैसे संघर्ष कर वह वर्तमान समय में पहुँचे है। उन्हे सुनकर बच्चो ने प्रेरणा लिए।
       ज्ञात हो कि अजय वर्मा हमारे शाला के नवाचारी शिक्षक नारायण प्रसाद देवांगन के सहपाठी रहे हैं, और वह बच्चो की शिक्षा के प्रति सदैव सहयोगी रहे है। पूर्व में भी उनके द्वारा शाला में चित्रचार्ट ( फ्लैक्स प्रिटिंग ) के लिए भी सहयोग  दिया गया था, जिससे निर्मित चार्ट का लाभ आज भी बच्चे ले रहे है। 
   आज के इस अमुल्य सहयोग के लिए सभी सहयोगी साथियो को धन्यवाद देते हुए प्रधानपाठक लक्ष्मण सिंह वर्मा कहा कि शिक्षा के विकास रथ को आगे बढ़ाने  में जब समुदाय भी साथ जुड़ जाते तो विकास की गति और आगे बढ़ जाती है। संस्था के वरिष्ट शिक्षक नोहर टंडन व नवाचारी शिक्षक नारायण प्रसाद देवांगन, रामेश्वर ध्रुव  व समस्त शाला परिवार नायकटांड़ ने सभी सहयोगियों का हृदय से धन्यवाद दिया गया तथा भविष्य में भी इसी प्रकार के सहयोग शिक्षा में देते रहने का आग्रह किया।