आम आदमी पार्टी महासमुंद का कार्यकर्ताओं के साथ जनसंवाद। लक्ष्मण पटेल आप में शामिल

आगामी 2 जुलाई को बिलासपुर में महारैली का शंखनाद एक लाख कार्यकर्ताओं के संग।

आम आदमी पार्टी महासमुंद का कार्यकर्ताओं के साथ जनसंवाद।  लक्ष्मण पटेल आप में शामिल

महासमुंद :-आम आदमी पार्टी 2 जुलाई को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में महारैली करने जा रही है जिसमें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल , पंजाब के मुख्यमंत्री श्री भगवंत मान, राज्यसभा सांसद संदीप पाठक व छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी दिल्ली के बुराड़ी विधानसभा से विधायक श्री संजीव झा शिरकत करेंगे, आम आदमी पार्टी ने इस रैली में एक लाख लोगो को जुटाने का लक्ष्य रखा है, महारैली की तैयारियों को लेकर पूरे प्रदेश के सभी विधानसभाओं में महारैली की तैयारियों को लेकर लगातार बैठको का दौर जारी है इसी कड़ी में आज महासमुंद विधानसभा कार्यालय,झाबक चेंबर एफसीआई रोड में आम आदमी पार्टी की बैठक संपन्न हुई जिसमें महारैली की तैयारियों को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए गए, सभी ब्लॉक अध्यक्ष, सर्कल अध्यक्ष डोर टू डोर जाकर लोगों को रैली में जाने के लिए आमंत्रण देंगे। 
जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चंद्राकर ने कहा कि आम आदमी पार्टी देश के समस्त आम आदमी की पार्टी है। इस पार्टी में कोई भी व्यक्ति जुड़ सकता हैं और जुड़ कर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद कर सकता हैं।इसी कड़ी में आज ग्राम छपोरा डीह के ग्राम प्रमुख लक्ष्मण पटेल, ग्राम सरपंच यादबाई ध्रुव, उपसरपंच सोमनाथ निषाद, तुलसी राम साहू एवं जयंत ध्रुव ने आज आम आदमी पार्टी का दामन थामा।
   दिल्ली में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पिछले 9 सालों से बुजुर्गों को 2500 रुपए पेंशन देते आ रही है और अब पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद  से 2500 रुपए बुजुर्गों को पेंशन दे रही है।आज आप छत्तीसगढ़ की हालात देख ही रहे हैं यहां सब भगवान भरोसे ही चल रहा है। भूपेश बघेल की सरकार तो मिठ लबरा है। डर,आतंक,लूट,हत्या,बढ़ता नशे का कारोबार, असुरक्षित महसूस करती महिलाएं,अब अपराधियों का गढ़ बन गया है छत्तीसगढ़। भाजपा सरकार के बाद अब भूपेश बघेल की सरकार ने आम जनता को नरवा, घूरवा, गोबर और बाड़ी में उलझा कर रखा हुआ है ताकि छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता को चालाकी से मूर्ख बनाया जा सके। भूपेश बघेल की सरकार किसानों को अपने प्रलोभन में फसां कर बीज का दाम देने की बात करती है और अपनी ही पीठ थपथपा रही है। जबकि आज छत्तीसगढ़ के ऊपर 82 हजार करोड़ रुपए का कर्ज चढ़ गई है। इसकी भरपाई क्या भूपेश बघेल सरकार करेगी! नहीं ये पैसे की भरपाई आपके मेहनत की कमाई से होगी आपके पेट काटकर। आज छत्तीसगढ़ राज्य में गरीब और गरीब होते जा रहा है। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की जनता से विनम्र निवेदन करती है कि आगामी चुनाव में जनता को मूर्ख बनाती बीजेपी या कांग्रेस को वोट बिलकुल भी ना करें। आम आदमी पार्टी को ही अपना बहुमत देवें ताकि दिल्ली और पंजाब की तरह छत्तीसगढ़ भी भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश हो।
छत्तीसगढ़ में भी मुहल्ला क्लीनिक,सरकारी अच्छे स्कूल,महिलाओं के लिए बेहतर सुविधा, सुरक्षित वातावरण का माहौल हो सभी के लिए निशुल्क स्वास्थ्य सुविधा हो।भ्रष्टाचार मुक्त छत्तीसगढ़ राज्य हो।
भूपेंद्र चंद्राकर ने कहा कि आज सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को सरकार जो तनख्वाह देती है वो आप के ही मेहनत की कमाई से ही संभव है। आपसे लेने वाले अनेक प्रकार के कर से संभव है। उसके बावजूद भी ये सरकारी नौकरी करने वाले व्यक्ति आपके काम के दौरान मुंह खोल कर या अपने दलाल के माध्यम से घूसखोरी करते,करवाते हैं। यही तो भ्रष्टाचार है इसे ही तो रोकना का काम कर रही है आम आदमी पार्टी। समाज तभी स्वतंत्र होगा जब भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश होगा। अतः प्रदेश की जनता से मै वादा करता हूं कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की। ठान लो तो ये राज्य भ्रष्टाचार मुक्त छत्तीसगढ़ प्रदेश कहलायेगा।


   बैठक में मुख्य रूप से आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चन्द्राकर, प्रदेश सह सचिव अभिषेक जैन, संतोष चन्द्राकर,संजय यादव,परितोष शर्मा,राकेश झाबक,सकील खान,कैलाश जैन,महेन्द्र साहू,आशीष वाकडे,पूनाराम निषाद, कादिर चौहान, मधु यादव, विकाश कुमार, रामदयाल पटेल , गौतम नेताम, डोंगर सिंह चक्रधारी,मीनाक्षी ठाकुर,नीलम ध्रुव,कोमल खुसरो, तुलूराम ध्रुव,रामदास निषाद, अगेश्वर यादव, केशव पटेल,मुकेश कुर्रे, विकास कुमार ,राजेश यादव,रतन कुमार,राकेश जैन, पंचराम सेन, हेमलाल साहू, पुरषोत्तम,कमल साहू,गिरीश साहू, नंद कुमार यादव,मन्नू लाल साहू,गोपी वर्मा,राजेश यादव,इमरान खान,भीम कुमार साहू,दिलीप साहू,अशोक सोनी,लक्ष्मीकांत सिन्हा,सविता साहू,ललिता साहू, उषा ढीमर,कंचन राजपूत,श्रीमती दामनी चंद्राकर,मेघा चंद्राकर,रोहित कुमार ध्रुव, केशरी साहू, आम आदमी पार्टी कार्यकर्त्ता शामिल थे।