माननीय यशस्वी प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस के अवसर पर उज्ज्वला योजना के हितग्राहियों को सौगात। पूर्व मंत्री एवं विधायक श्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के 500 से भी अधिक हितग्राहियों को निःशुल्क गैस सिलेंडर व चूल्हा वितरण किया।

पूर्व मंत्री एवं विधायक श्री बृजमोहन अग्रवाल ने हितग्राहियों को 15 दिन के सेवा पखवाड़े के बारे में भी किया जागरूक।

माननीय यशस्वी प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस के अवसर पर उज्ज्वला योजना के हितग्राहियों को सौगात।  	 पूर्व मंत्री एवं विधायक श्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के 500 से भी अधिक हितग्राहियों को निःशुल्क गैस सिलेंडर व चूल्हा वितरण किया।

आज देश के माननीय प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस के मौके पर पूर्व मंत्री एवं विधायक  बृजमोहन अग्रवाल जी के द्वारा उज्ज्वला योजना के तहत 500 से ज्यादा हितग्राहियों को गैस कनेक्शनों का वितरण किया गया। देश की माताओं बहनों के स्वास्थ्य स्तर को बेहतर बनाने के उद्देश्य से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में कई योजनाएं आज कारगर साबित हो रहीं हैं। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना भी इन्हीं महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक है। 

इस दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि धुएं में लगातार कार्य करने से महिलाओं के स्वास्थ्य पर बेहद गंभीर प्रभाव पड़ते हैं, साथ ही पर्यावरण पर भी इसके दुष्परिणाम देखने को मिलते हैं। यही वजह है बेहतर स्वास्थ्य और स्वच्छ ईंधन उपलब्ध कराने के क्रम में केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई उज्ज्वला योजना से अब तक देश भर में 20 करोड़ से भी अधिक लोग लाभान्वित हो चुके हैं।
 
पूर्व मंत्री एवं विधायक  बृजमोहन अग्रवाल जी ने आरोप लगाया कि प्रदेश की बघेल सरकार की तरफ से केंद्र सरकार की योजनाओं को रोकने की कई कोशिशें की गई, किंतु मैंने प्रधानमंत्री जी की अर्थात केंद्र की सभी योजनाओं को जमीन पर उतारने का हर संभव प्रयास किया। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता को केवल लूटने का काम किया है।  इस सरकार ने प्रदेश को माफियाराज और अपराधों का गढ़ बनाने का काम किया है। आज छत्तीसगढ़ की जनता शिक्षा,आवास और रोजगार जैसे बुनियादी अधिकारों के संघर्ष करने के लिए मजबूर है।   

 अग्रवाल जी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली यह सरकार जन-जन की सरकार है। मौजूदा केंद्र सरकार समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाली सरकार है। सबका साथ, सबका विकास का नारा लेकर चलने वाली सरकार है, देश को विश्व पटल पर चमकते सितारे कि तरह जगमगाने वाली सरकार है। केंद्र सरकार ने निशुल्क गैस कनेक्शन देने का काम किया, कोरोना जैसी महामारी के समय में देश को संभालने का काम किया, निशुल्क कोविड टीकाकरण एवं निशुल्क राशन प्रत्येक जरूरतमंद देशवासी तक पहुंचाने का काम किया। माननीय मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास कि राह पर निरंतर अग्रसर है और भविष्य में भी रहेगा।