'मंत्रिमंडल में फेरबदल संभव, लेकिन सबकुछ आलाकमान के फैसले पर निर्भर'

छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल में फेरबदलसंभव है. खुद सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि आलाकमान के निर्देश के बाद छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल में फेरबदल संभव है. उन्होंने विपक्ष के सभी आरोपों को झूठा और निराधार भी बताया.

'मंत्रिमंडल में फेरबदल संभव, लेकिन सबकुछ आलाकमान के फैसले पर निर्भर'

छत्तीसगढ़ में जल्द मंत्रिमंडल में फेरबदल हो सकता है. ये संभावना खुद सीएम भूपेश बघेल ने जाहिर की हैं. छत्तीसगढ़ में तीन साल पूरे होने पर वे आज राजधानी रायपुर स्थित दूधाधारी मठ पहुंचे. जहां उन्होंने ये बात कहीं.

'आलाकमान के निर्देश के बाद मंत्रिमंडल में फेरबदल'

छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल में फेरबदल  की संभावनाओं पर सीएम बघेल ने कहा कि आलाकमान के निर्देश के बाद ही कोई बदलाव होगा. तीन साल में सरकार की उपलब्धियों पर सीएम ने कहा कि 'हमने तीन साल में हर वर्ग के लिए काम किया. हर क्षेत्र में हमने छत्तीसगढ़ को आगे ले जाने की कोशिश की है. किसानों, युवाओं, महिलाओं के लिए किए गए काम हो या राम वन गमन पथ, कौशल्या मंदिर जीर्णोद्धार, हर क्षेत्र में हमारी सरकार प्रदेश की बेहतरी के लिए काम कर रही है.'

'हमारे कामों के कारण केंद्र से मिल रहा अवॉर्ड'

छत्तीसगढ़ में बीजेपी के आरोपों पर बघेल ने कहा कि 'विपक्ष के तमाम आरोप झूठे और निराधार हैं. एक तरफ केंद्र की भाजपा सरकार हमें हर क्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए अवॉर्ड दे रही है. दूसरी तरफ विपक्ष बेबुनियाद आरोप लगा रहा है'.

छत्तीसगढ़ सरकार के तीन साल पूरे

भूपेश सरकार के आज तीन साल  पूरे हो गए हैं. इस मौके पर सीएम भूपेश बघेल राजधानी रायपुर स्थित दूधाधारी मठ  पहुंचे. यहां रामपांचाल मंदिर पहुंचकर उन्होंने पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की.