हितग्रहियों को आवास दिलाने पँचायत स्तर पर हुँकार भर रही भाजपा-नन्दकुमार वर्मा

आवास को लेकर कांग्रेस सरकार खिलाफ लोगो मे काफी आक्रोश

हितग्रहियों को आवास दिलाने पँचायत स्तर पर हुँकार भर रही भाजपा-नन्दकुमार वर्मा

पलारी:- मोर आवास मोर अधिकार को लेकर आज भाजपा मंडल अध्यक्ष नन्दकुमार वर्मा ग्राम कुकदा पहुंचे उक्त अवसर पर लोगो संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश भर में आलम यह है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से लाखों हितग्रहियों को वंचित रखा जा रहा है, जबकि प्रधानमंत्री द्वारा देश मे लागू की गई योजनाओं में 60 प्रतिशत अंशदान के रूप में हिस्सेदारी केंद्र सरकार और 40 प्रतिशत  राज्य सरकार को देना होता है। लेकिन छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार  द्वारा लाखो हितग्राहियों के क़िस्त को वापस केंद्र सरकार के पास भेज दिया गया। जिससे उनके आवास अधर पड़े है जिससे आम जनता के विकास कार्यों में अंकुश लगा दिया जा रहा है, उंन्होने आगे कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच है कि किसी भी योजनाओं का लाभ देश के प्रत्येक तबके ले लोगो तक पहुंचे जिसे व्यापक रूप प्रदान करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा समर्पित होकर कार्य किया जा रहा है।

जिसका परिणाम आगामी विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा।। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच है गांव से लेकर शहर तक लोगो के मकान पक्के हो। इस अभियान को लेकर कांग्रेस सरकार के कानों तक आवाज नही पहुंचती है तो आने वाले दिनों में भाजपाई एक बड़ा आंदोलन करने को तैयारी कर रहे है यह मोर अवसे मोर अधिकार को पंचायत स्तर पर चलाया जा रहा है जिसमे आवास से वंचित  हितग्राहियों को बैठक में शामिल कर सूची तैयार करके आवदेन भरा जा रहा है। उन्हें आवास दिलाने आवाज बुलंद की जा रही है उन्होने कहा की प्रदेश सरकार के विफ़लताओ को भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ताओ द्वारा अनोखे ढंग से जनता के सामने रखा जाएगा हाल यह है कि आज प्रदेश में कांग्रेस सरकार के कार्य का लेखा जोखा कागजो और सड़कों किनारे लगे होर्डिंग मात्र तक सीमित है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा मंडल महामन्त्री पवन वर्मा भाजयुमो महामन्त्री लोकेश यदु युवा मोर्चा कार्यालय मंत्री लक्की कन्नौजे कार्यक्रम प्रभारी रामनारायण वर्मा मोहर दास बघेल पूर्व उपसरपंच उदे सिंह वर्मा घनश्याम वर्मा सत्येंद्र घृतलहरे महिला प्रमुख पार्वती वर्मा पुष्पा घृतलहरे बुधवंतीन घृतलहरे किरण कुर्रे प्रियकांत खंडेलवाल अमित घृतलहरे योगेश्वर वर्मा सिकन्दर जांगड़े मोहन लाल कुर्रे रंजीत टण्डन सहित बड़ी संख्या में हितग्राही ग्रामीणजन उपस्थित रहे।।।