बृजमोहन अग्रवाल ने भाजयुमो के 'हल्ला बोल' जंगी प्रदर्शन के लिये ली मंडलो की बैठकें

दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से हल्ला बोल में शामिल होंगे 10 हजार से अधिक कार्यकर्ता

बृजमोहन अग्रवाल ने भाजयुमो के 'हल्ला बोल' जंगी प्रदर्शन के लिये ली मंडलो की बैठकें

विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने 24 अगस्त को होने वाले भाजयुमो के हल्ला बोल आंदोलन के लिए रायपुर दक्षिण विधानसभा के लाखे नगर, पुरानी बस्ती, सिविल लाइन एवं सदर बाजार मंडल की मैराथन बैठकें ली। उन्होंने कहा कि शहर की दक्षिण विधानसभा से 10 हजार से भी अधिक की संख्या में युवा बेरोजगार इस आंदोलन में भाग लेंगे।

भाजयुमो के इस जंगी प्रदर्शन के लिए बृजमोहन अग्रवाल ने इन बैठकों के दौरान भारतीय जनता पार्टी व भारतीय जनता युवा मोर्चा के समस्त मंडल पदाधिकारियों, मोर्चा प्रकोष्ठों के कार्यकर्ताओं से तैयारियों का जायजा लेते हुए सभी से तैयारियों को लेकर जवाब-तलब किया साथ ही उन्होंने इस प्रदर्शन से जुड़ी तमाम व्यस्थाओं को दुरुस्त करने पर भी चर्चा की।

अग्रवाल ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ, उनके वादाखिलाफी के खिलाफ, उनके द्वारा युवा एवं बेरोजगारों से किए गए छल के खिलाफ, बेरोजगारी भत्ता की मांग को लेकर, रोजगार की मांग को लेकर, दक्षिण विधानसभा  से भाजयुमो के इस प्रदर्शन में हर एक युवा व बेरोजगार शामिल हो यह सुनिश्चित करें।

अग्रवाल ने कहा कि पूरे प्रदेश के युवा इस सरकार के वादाखिलाफी से नाराज हैं, प्रदेश में व्यापक भ्रष्टाचार से नाराज हैं, उनके साथ किए गए छल से नाराज हैं, इसलिए भारतीय जनता युवा मोर्चा का आंदोलन भूपेश सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा।

प्रदेशभर से बाहर से आने वाले कार्यकर्ताओं के सुविधाओं पर भी वे सब ध्यान देवें।