निकाय चुनाव में जीत पर सीएम भूपेश ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई, ट्वीट कर बोले- राहुल गांधी जी के संकल्पों पर सरकार के अमल की हुई जीत

निकाय चुनाव में जीत पर सीएम भूपेश ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई, ट्वीट कर बोले-  राहुल गांधी जी के संकल्पों पर सरकार के अमल की हुई जीत

नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस की बंपर जीत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सहित सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

सीएम बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि यह जीत राहुल गांधी जी के संकल्पों पर सरकार के अमल की जीत है। यह जीत प्रदेश में अशांति, नकारात्मकता फैलाने की कोशिश करने वालों को जनता का लोकतांत्रिक मुंहतोड़ जवाब है। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम जी, मंत्रिमंडल के सहयोगियों सहित सभी कार्यकर्ताओं को बधाई।

छत्तीसगढ़ के 2 नगर निगम, 5 नगर पालिका और 6 नगर पंचायतों के चुनाव में कांग्रेस ने बंपर जीत दर्ज की है। इसमें बीरगांव नगर निगम, चरौदा नगर निगम और जामुल नगर पालिका को छोड़ सभी में कांग्रेस ने पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है। यानी कि अब उसका मेयर या अध्यक्ष निर्विरोध चुना जाएगा। कोरिया जिले की दोनों नगर पालिका सीट बैकुंठपुर और चरचा में भी कांग्रेस ने जीत हासिल की है। बैकुंठपुर की 20 में से 11 सीटों और चरचा की 15 में से 8 कांग्रेस को हासिल हुई है।