ईडी रेड के दौरान डिप्‍टी डॉयरेक्‍टर से धक्‍का-मुक्‍की, तोड़फोड की एसपी से शिकायत

ईडी रेड के दौरान डिप्‍टी डॉयरेक्‍टर से धक्‍का-मुक्‍की, तोड़फोड की एसपी से शिकायत

भिलाई-3 में छापा मारने पहुंची ईडी के एक डिप्‍टी डॉयरेक्‍टर के साथ भीड़ ने धक्‍का-मुक्‍की की। इस दौरान भीड़ ने ईडी की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। दो दिन पहले हुई इस घटना को ईडी ने बेहद गंभीरता से लिया है और पूरे मामले की दुर्ग एसपी से लिखित शिकायत की है।

बता दें कि दो दिन पहले ईडी की अलग-अलग टीमों ने मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा, सीएम के दो ओएसडी आशीष वर्मा और मनीष बंछोर के साथ ही दुर्ग के कारोबारी राजीव भाटिया के निवास पर छापामार कार्यवाही की थी। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईडी की कार्यवाही का विरोध करते हुए छापे वाले स्‍थानों पर जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया।

बताया जा रहा है कि ईडी ने जिस मामले की दुर्ग एसपी से शिकायत की है, वह घटना पदुमनगर भिलाई-3 की है। वहां सीएम के ओएसडी अशीष वर्मा का घर है। ईडी ने अपनी शिकायत में दुर्ग एसपी को बताया है कि छापे के दौरान वहां ईडी की गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ कर दी।

भीड़ ने ईडी की मारूति सियाज कार के कांच तोड़ दिया। इनता ही नहीं छापे की कार्यवाही का नेतृत्‍व कर रहे डिप्‍टी डॉयरेक्‍टर संदीप आहूजा छापे के बाद जब वहां से निकल रहे थे तो भीड़ नारेबाजी करते हुए उन्‍हें घेर लिया और धक्‍का-मुक्‍की की। मौके पर मौजूद सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों ने उन्‍हें किसी तरह वहां से निकाला।