नदी में ट्रक गिरने से एक ही परिवार के 12 लोगों की मौत

नदी में ट्रक गिरने से एक ही परिवार के 12 लोगों की मौत

दतिया(एजेंसी)। मध्यप्रदेश के दतिया जिले के दुरसड़ा थाना क्षेत्र के बुहारा गांव के पास निर्माणाधीन पुल के पास  मिनी ट्रक पलट गया। इससे एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत की खबर है। साथ ही गाड़ी में सवार 3 दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि ट्रक में 50-60 लोग सवार थे। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर कलेक्टर और एसपी पहुंच गए है। 
दुरसड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बुहारा के पास बन रहे पुल के कारण नदी पर रपटा बनाकर निकाला जा रहा था। जहां से मिनी ट्रक निकल रहा था। ट्रक अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा जिससे कई लोगों की मौत हो गई। मिनी ट्रक में सवार लोग ग्वालियर के बिलहेटी गांव से टीकमगढ़ के जतारा एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। तभी बुहारा गांव के पास निर्माणाधीन पुल के पास गाड़ी पलटने से हुआ हादसा। 
पुलिस ने बताया कि मंगलवार को दतिया में एक मिनी ट्रक एक निर्माणाधीन पुल से टकराकर उफनती बुहरा नदी में गिर गया, जिससे कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताए गए हैं। वे मिनी ट्रक में सवार होकर एक शादी में ग्वालियर से टीकमगढ़ जा रहे थे। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि रेस्क्यू आॅपरेशन जारी है। कुछ लोग लापता हैं और एसडीआरएफ की टीम उनकी तलाश कर रही है। गृह मंत्री ने पीड़ित परिवारों को हरसंभव मदद के निर्देश दिये हैं।