प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी जी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के स्वागत व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

ऐसा भव्य रोड शो होगा जो रायपुर शहर में कभी नहीं हुआ होगा: बृजमोहन अग्रवाल 'शहर के 14 स्थानों पर अलग-अलग तरीके से राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत होगा'

प्रदेश प्रभारी डी  पुरंदेश्वरी जी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के स्वागत व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

 बीजेपी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी 9 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे की तैयारी अंतिम दौर में है। भारतीय जनता पार्टी, छत्तीसगढ़ की प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने सह प्रभारी नितिन नबीन व पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल के साथ तैयारियों का जायजा लिया। मुख्य आयोजन स्थल साइंस कॉलेज में सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने इसी आयोजन स्थल पर कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर प्रेस वार्ता की। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।    

नड्डा जी के भव्य रोड शो का जिम्मा बृजमोहन अग्रवाल जी को मिला है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के स्वागत के लिए जोश से भरा है। उन्होंने जानकारी दी कि जहां-जहां से राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का काफिला गुजरेगा वहां पूरे रोड को दुल्हन की तरह सजाया गया है। 1 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता बाइक पर आगवानी करते हुए दीनदयाल उपाध्याय चौक से भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर तक जाएंगे। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जी बूथस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भी शामिल होंगे। हर जगह स्वागत के लिए दो हजार से ज्यादा लोग मौजूद रहेंगे। 15 स्थानों पर स्टेज को सजाया जाएगा। इस दौरान मानव श्रंखला के रुप में जनता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।  जो गुलाब की पंखुड़ियों से राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का स्वागत करेंगे। बीजेपी के पोलिंग बूथ स्तर के अध्यक्ष से लेकर शक्ति केंद्र के संयोजक, प्रभारी, सह प्रभारी साइंस कॉलेज के मैदान में मौजूद रहेंगे।

रोड शो के प्रभारी पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि ऐसा रोड शो और स्वागत होगा जो रायपुर शहर में कभी नहीं हुआ होगा। शहर में जहां-जहां स्वागत होगा, वहां नए - नए तरीके से भव्य स्वागत की तैयारी की गई है। जिसमें 50 से भी ज्यादा नर्तकों के द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का स्वागत अभिनदंन किया जाएगा।

सबसे पहले माना विमानतल पर अभनपुर विधानसभा और माना मंडल के कार्यकर्ता नड्डा जी का स्वागत करेंगे। इसके बाद दिनदयाल उपाध्याय चौक (तेलीबांधा थाना) पर आरंग विधान सभा के कार्यकर्ता  स्वागत करेंगे। अंडर ब्रिज के उपर महासमुंद जिले के कार्यकर्ता पुष्प वर्षा करेंगे। जैतखाम के सामने (तेलीबांधा) रायपुर ग्रामीण विधानसभा के कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। मरीन ड्राइव (तेलीबांधा चौक) पर रायपुर उत्तर के कार्यकर्ता तो भगतसिंह चौक पर धरसींवा विधानसभा के कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। वहीं स्वर्ण जयंती तिराहा (गांधी उद्यान) में भाठापार और साक्षरता चौक (राजभवन तिराहा) पर बलौदाबाजार विधानसभा के कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। अंबेडकर चौक (कलेक्टर चौक) पर महिला मोर्चा रायपुर के कार्यकर्ता स्वागत करेंगे तो नगर घड़ी चौक पर धमतरी जिले के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। शास्त्री चौक (डीकेएस के सामने) रायपुर दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ता तो चावला पट्रोल पंप के पास (कचहरी चौक) पर अधिवक्ता और डॉक्टर्स स्वागत करेंगे। मेकाहारा चौक (मरही माता मंदिर टर्निंग) पर रायपुर पश्चिम विधानसभा तो एकात्म परिसर (रजबंधा मैदान) पर मोर्चा और प्रकोष्ठ के लोग अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का स्वागत करेंगे।