CM के पिता के बयान पर बीजेपी का पलटवार, सिंहदेव के खिलाफ किसकी शह पर रची जा रही साजिश

CM के पिता के बयान पर बीजेपी का पलटवार, सिंहदेव के खिलाफ किसकी शह पर रची जा रही साजिश

एक बार फिर मुख्यमंत्री के पिता नंदकुमार बघेल  का बयान सुर्खियों में है. इस बार उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव   का लेकर बयान दिया है. उन्होंने टीएस सिंह देव को सांसद बनकर आराम से रहने की नसीहत दी है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि यदि वे चुनाव लड़ेंगे तो जीत नहीं पाएंगे. नंदकुमार बघेल के इस बयान के बाद एक बार फिर छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमा गई है.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को अपमानित कर रहे कांग्रेसी

नंदकुमार बघेल  द्वारा दिये गए बयान पर भाजपा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास का कहना है कि लगातार कांग्रेस के लोग स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) को अपमानित कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के पिता का यह बयान की टीएस सिंहदेव को सांसद बन जाना चाहिए, किसके कहने पर आया है. इसके पीछे क्या साजिश है ? गौरीशंकर का कहना है कि इस सारे मामले का खुलासा होना चाहिए. आखिर क्या वजह है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम सिंहदेव के खिलाफ बार-बार इस तरह के बयानों के बावजूद कुछ नहीं बोल रहे हैं. टीएस सिंहदेव को बार-बार निशाना क्यों बनाया जा रहा है? इसके पीछे मंशा क्या है यह सामने आना चाहिए.

नंदकुमार बघेल कांग्रेस के सदस्य नहीं, इसलिए कुछ भी कहना ठीक नहीं: सुशील

वहीं कांग्रेस मीडिया के प्रदेश अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया है. उन्होंने कहा है कि नंदकुमार बघेल कांग्रेस के सदस्य नहीं हैं. इसलिए उनके बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं है यदि वे कांग्रेस के सदस्य होते हैं तो उस पर कुछ बयान दिया जाता है. उन्होंने कहा कि नंदकुमार बघेल की बात से तो खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इत्तेफाक नहीं रखते हैं. ऐसे में उनके बयान पर कुछ कहना उचित नहीं है. हालांकि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को लेकर दिये गए बयान पर उन्होंने कहा कि सिंहदेव हमारे वरिष्ठ नेता हैं. उनका मान-सम्मान पार्टी में है. उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव के भविष्य का फैसला वे खुद लेंगे या फिर कांग्रेस पार्टी लेगी, इसमें किसी बाहरी को कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है.

यह है नंदकुमार का बयान...

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल ने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते हैं. नंदकुमार बघेल ने कहा कि मैंने उन्हें कहा था, आप सांसद बन जाइए और आराम से रहिए. बाबा मुख्यमंत्री बने और चुनाव लड़े तो एक भी सीट नहीं जीत पाएंगे.