उपचुनाव परिणाम को लेकर पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भानुप्रतापपुर में की समीक्षा बैठक चारामा मंडल में सभी शक्तिकेन्द्र व बूथ प्रभारी एवं अन्य कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक उपचुनाव परिणाम की समीक्षा के बाद कमियों को दूर कर आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कमल खिलाना है: बृजमोहन अग्रवाल

उपचुनाव में पार्टी के लिए दिन-रात मेहनत वाले कार्यकर्ताओं का पूर्व मंत्री ने बढ़ाया हौसला

उपचुनाव परिणाम को लेकर पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भानुप्रतापपुर में की समीक्षा बैठक  चारामा मंडल में सभी शक्तिकेन्द्र व बूथ प्रभारी एवं अन्य कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक  उपचुनाव परिणाम की समीक्षा के बाद कमियों को दूर कर आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कमल खिलाना है: बृजमोहन अग्रवाल

कांकेर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव के भाजपा प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने भानुप्रतापपुर विधानसभा के मंडलों में उपचुनाव परिणाम की समीक्षा बैठक की। अग्रवाल जी ने पहले चारामा मंडल में सभी शक्तिकेन्द्र व बूथ के प्रभारी एवं अन्य कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने भानुप्रतापपुर मंडल में भाजपा संगठन के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा की। इस बैठक में विधानसभा उपचुनाव में मिली हार के सभी कारणों पर चर्चा हुई। जिन बूथों पर पार्टी को जीत मिली, वहां के कार्यकर्ताओं को पूर्व मंत्री बृजमोहन जी ने सराहा। साथ ही जिन बूथों पर हार मिली, उन बूथ के प्रभारियों से हार का कारण जानने की कोशिश की गई।

इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि इस उपचुनाव में हमने पूरी मेहनत की, फिर भी नतीजे हमारे विपरीत रहे। इन्ही कारणों को जानने आया हूं। उन्होंन कहा कि ऐसा कई बार होता है कि जीत या हार के बाद भी कई बातें ऐसी होती है जो कार्यकर्ता सामने ला नहीं पाता है। हमें आगे और भी लड़ाइयां लड़नी है, जिसे लेकर ये बैठक रखी गयी है। आने वाला विधानसभा चुनाव के लिए हमे इन सभी कमियों को दूर करना है, ताकि हम छत्तीसगढ़ में फिर से कमल खिला सके। इस जवाब-तलब के दौरान कार्यकर्ताओं ऐसे कारण भी सामने रखे जो सामान्य रूप से पार्टी के सामने नहीं आ पाए थे।

इस बैठक के दौरान प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम, आलोक ठाकुर, प्रकाश कुमार, रामकुमार रायस्थ, महावीर सिंह राठौर, निखिल राठौर, अंकुर एवं अन्य कार्यकर्तागण मौजूद रहे।