बीजापुर में नक्सलियों ने BJP नेता को उतारा मौत के घाट, पर्चा भी फेंका

बीजापुर में नक्सलियों ने BJP नेता को उतारा मौत के घाट, पर्चा भी फेंका

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामले में नक्सलियों ने इल्मीडी गांव में बीजेपी नेता की हत्या कर दी. भाजपा नेता का नाम काका अर्जन है. घटना की पुष्टि बीजापुर के एएसपी चंद्रकांत गोवर्ण ने की है. मिली जानकारी के मुताबिक घटना स्थल पर नक्सलियों ने पर्चे भी फेंके. नक्सलियों के मद्देड एरिया कमेटी ने बीजेपी नेता की हत्या की जिम्मेदारी ली है. इतना ही नहीं नेताओं को धमकी भी दी गई है.

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने बीजापुर मुख्यालय से करीब 52 किलोमीटर की दूरी पर बीजेपी नेता की हत्या की. नक्सलियों ने घात लगाकर काका अर्जुन पर हमला कर दिया. जैसे ही नेता घर से निकले हथियार बंद नक्सलियों ने उन पर अटैक कर दिया. नक्सलियों ने घेरकर उन्हें मौत के घाट उतारा. जानकारी के मुताबिक मृतक इल्मीडी के पूर्व सरपंच भी रह चुके हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने किया ट्वीट

बीजापुर की घटना को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने दिवंगत बीजेपी नेता को श्रद्दांजलि दी है. डॉ. सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है, आज इल्मीडी गांव, बीजापुर में भाजपा नेता काका अर्जुन की नृशंस हत्या कर फिर नक्सलियों ने अपनी कायरता दिखाई है. मैं दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक-संतप्त परिजनों के धैर्य व संबल के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.’