राहुल गांधी से सीएम बघेल ने की मुलाकात, कैबिनेट में फेरबदल और यूपी विधानसभा पर हुई चर्चा

सीएम भूपेश बघेल ने दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की है. इस मीटिंग में यूपी विधानसभा चुनाव 2022 पर चर्चा हुई है. सूत्रों के मुताबिक आधे घंटे तक चली इस मुलाकात में छत्तीसगढ़ में कैबिनेट बदलाव पर भी चर्चा हुई है.

राहुल गांधी से सीएम बघेल ने की मुलाकात, कैबिनेट में फेरबदल और यूपी विधानसभा पर हुई चर्चा

सीएम भूपेश बघेल दिल्ली दौरे पर हैं. यहां सीएम ने राहुल गांधी से मुलाकात की है. इस मीटिंग में यूपी विधानसभा चुनाव 2022 पर चर्चा हुई है. भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ सरकार के तीन साल पूरे होने पर सरकार के अहम योजनाओं की जानकारी राहुल गांधी को दी है.

बघेल मंत्रिमंडल में फेरबदल पर हुई चर्चा-सूत्र

सूत्रों के मुताबिक सीएम बघेल और राहुल गांधी के बीच मंत्रिमंडल फेरबदल पर भी चर्चा हुई है. करीब आधे घंटे तक चली इस मुलाकात में सीएम बघेल ने मंत्रिमंडल फेरबल को लेकर अपनी बात रखी है. कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि जल्द ही छत्तीसगढ़ कैबिनेट में फेरबदल हो सकता है.

बघेल लखनऊ के लिए हुए रवाना

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद सीएम भूपेश बघेल लखनऊ के लिए रवाना हो गए. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव प्रचार में सीएम बघेल बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. वह यूपी चुनाव में कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक बनाए गए हैं. सीएम बघेल 22 और 23 दिसंबर को यूपी के चार जिलों में जनसभा करेंगे. वह 22 दिसंबर को लखीमपुर खीरी, इटौंजा में जनसभा करेंगे. उसके बाद वह अयोध्या और महाराजगंज में रैली को संबोधित करेंगे.राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के सोनिया गांधी को पत्र लिखने के एक दिन बाद आलाकमान से बघेल की चर्चा हुई है. अशोक गहलोत ने पत्र लिखकर छत्तीसगढ़ में राजस्थान के कोयला खदानों को रोकने की बात कही थी. ऐसे में देखना होगा कि राजस्थान के कोल ब्लॉक को लेकर बघेल सरकार अब क्या फैसला करती है.