कोरोना प्रभावित बच्चों को बांटे मिठाई पटाखे

कोरोना प्रभावित बच्चों को बांटे मिठाई पटाखे

 द फॉल्कस ग्रुप ऑफ एजुकेशनल सोसाइटी के द्वारा दीपोत्सव पर्व के पूर्व संध्या पर तिल्दा नगर के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों तुलसी,भिलौनी,बहेसर,कोनारी, सिरवे,कुंदरू,मोहगांव,कोटा,बिलाड़ि, सासाहोली में गरीब व वंचित वर्ग के बच्चें जिनके पालक कोरोना से मृत हो गए है को मिठाई,कॉपी,पेन व पटाखे का वितरण का दीपावली की बधाई दी । 
    संस्था के संस्थापक बालमुकुंद मानिकपुरी ने बताया कि संस्था का उद्देश्य उन गरीब व वंचित वर्ग के बच्चों की दीवाली को खुशनुमा बनाना है जिनके पालक कोरोना संक्रमण से मृत हो गए है , जिनके सिर से माता पिता का छाया छीन गया है या फिर आर्थिक तंगी के चलते मिठाई व पटाखे खरीद कर दीवाली नही मना पाते है । ऐसे बच्चों तक पहुचना हमारा उद्देश्य है । 
         संस्था के द्वारा सामाग्री वितरण कार्यक्रम में शिक्षिका भारती वर्मा ने अपना बहुमूल्य योगदान देते हुए कहा कि संस्था के द्वारा किया जा रहा कार्य सराहनीय है । इस पुनीत कार्य मे सहभागी होना मेरे लिए गर्व की बात है । सामग्री पाकर बच्चों के चेहरे पर खिल आई मुस्कान से सुकून मिलता है ।
कार्यक्रम में ईजी कोचिंग के शिक्षक देव प्रकाश वर्मा,ढालेंद्र वर्मा,अजय निर्मलकर,सतीश वर्मा,डिम्पल साहू,विक्रम, गंधर्व कोचिंग के छात्र जितेंद्र कन्नौजे,विक्रमादित्य, भूपेश,गीता वर्मा,रुपाली,नेमा , दामिनी , तुलाराम व कुणाल उपस्थित रहे ।