युवक की जिंदा जलकर मौत

युवक की जिंदा जलकर मौत

छत्तीसगढ़ के कोरबा में रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक युवक के ऊपर ही 11केवी बिजली लाइन गिर गई।

जिससे जिंदा जलकर उसकी मौत हो गई है। वो बाइक से फूल तोड़ने जा रहा था। उसी दौरान यह हादसा हो गया। जिसके बाद बाइक समेत वो जिंदा जल गया। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

सेंद्रीपाली निवासी ताराचंद अग्रवाल(40) की गांव में ही राशन की दुकान है। वह रोज की तरह रविवार सुबह भी गांंव के नर्सरी में फूल लेने जा रहा था। वह अभी नर्सरी के पास पहुंचा था। उसी वक्त बिजली तार उसके ऊपर टूटकर गिरा। इसके बाद वह झुलस गया और उसे संभलने का मौका तक नहीं मिला।

रोड पर जलती रही बाइक
अचानक तार गिरने की वजह से वह बाइक समेत जिंदा जल गया। आस-पास उस समय कोई नहीं था। रोड पर ही युवक और उसकी बाइक धू-धूकर जल रहे थे। कुछ देर बाद जब आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे, तब उन्हें इस बात की जानकारी मिली।

इसके बाद लोगों ने पुलिस और बिजली विभाग को इस बात की सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस और विभाग की टीम मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों को भी सूचना दी गई थी। घटना के बाद से लोगों में काफी नाराजगी है।

लोग बोले-बिजली विभाग की लापरवाही
लोगों का कहना है कि विभाग की लापरवाही से ताराचंद की मौत हो गई। हमने पहले ही विभाग को बताया था कि ये जो तार लटकी है वह टूट सकती है। इसलिए इसे हटा दीजिए, पर विभाग ने ध्यान नहीं दिया। हमने पहले भी मांग की थी। यहां से बिजली खंभे को ही हटा देना चाहिए। मगर विभाग ने बात ही नहीं सुनी और आज एक शख्स की मौत हो गई है।