कमजोर लोगो के विकास के लिए समाज के सम्पन्न तबको को आगे आना चाहिए - बृजमोहन अग्रवाल।

कमजोर लोगो के विकास के लिए समाज के सम्पन्न तबको को आगे आना चाहिए - बृजमोहन अग्रवाल।

समाज में जागृति ही समाज के विकास का मुख्य आधार होता है, समाज जब जागृत होगा तो लोग जागृत  होंगे। छत्तीसगढ़ डड़सेना (सिन्हा) कलार समाज को तीन काम अपने हाथों में लेना चाहिए। गरीब बच्चों की शादी, गरीब बच्चों की पढ़ाई व समाज के गरीब लोगों का इलाज। जिस दिन हम ये काम करना चालू कर देंगे समाज के विकास को कोई नहीं रोक सकता। आज हम सबको नेताओं के पास जाना पड़ता है जिस दिन यह काम करके समाज को एकजुट कर देंगे, नेताओं को समाज के पास आना पड़ेगा। उक्त उदगार भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ डड़सेना (सिन्हा) कलार समाज के युवक-युवती परिचय सम्मेलन मिलन समारोह 2021 के अवसर पर व्यक्त किया।

श्री अग्रवाल ने कहा कि समाज को संगठित होकर समाज के कमजोर तबकों के विकास के लिए आगे आना चाहिए। परिचय सम्मेलन के माध्यम से आप सब सरलतापूर्वक बच्चो के विवाह संबंध जोड़ सकते है। इस सम्मेलन के माध्यम से समाज के आर्थिक रूप से कमजोर लोग ही नहीं बल्कि समाज के नेताओं को भी अपने बच्चों की शादी सामूहिक विवाह के रूप में करना चाहिए ताकि हम सब भी समाज के सामने एक आदर्श प्रस्तुत कर सकें।

श्री अग्रवाल ने मंच पर उपस्थित शासन के प्रतिनिधि आबकारी मंत्री कवासी लखमा से छत्तीसगढ़ डड़सेना (सिन्हा) कलार समाज को कार्यक्रम स्थल की जमीन आवंटित कराने की मांग की व कहा कि भवन बनाने की प्रक्रिया में वे भरपूर सहयोग देकर समाज के भवन निर्माण का काम पूरा करवाएंगे ।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से आबकारी मंत्री कवासी लखमा, विधायक संगीता सिन्हा, दीपक सिन्हा, भोजराम सिन्हा, प्रेमलाल सिन्हा, श्रीमती किरण सिन्हा, चंद्रपाल घनकर, भूषण सिन्हा, गिरीश दुबे, दीपक जायसवाल, मेवालाल सिन्हा सहित बड़ी  संख्या में समाज के प्रबुद्ध जन उपस्थित थे।