युवती ने युवक पर दर्ज कराया दुष्कर्म का केस, सेटलमेंट के लिए मांगे 10 लाख, नोट गिनते युवती को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

युवती ने युवक पर दर्ज कराया दुष्कर्म का केस, सेटलमेंट के लिए मांगे 10 लाख, नोट गिनते युवती को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

गुरुग्राम (एजेंसी)। गुरुग्राम के सेक्टर-29 थाना पुलिस ने हनीट्रैप में एक व्यक्ति से छह लाख रुपये वसूलने वाली युवती को उसके साथी सहित रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने पीडि़त पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। वह केस रद्द कराने को लेकर हुए सेटलमेंट के छह लाख रुपये गाड़ी में गिन रही थी। पुलिस ने युवती पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
पुलिस के अनुसार सेक्टर-48 के रहने वाले एक व्यक्ति की फेसबुक के जरिए 20 वर्षीय युवती से दोस्ती हुई थी। जिसके बाद दोनों एक गेस्ट हाउस में मिले और फिजिकल रिलेशन भी बने। इसके बाद 19 जून को युवती ने सेक्टर-29 थाना पुलिस को शिकायत देकर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया था। इसके बाद युवती ने सेटलमेंट के लिए व्यक्ति से 10 लाख रुपये की मांग की। दोनों की काफी देर तक बात हुई और छह लाख रुपये में सेटलमेंट हुआ।
इस बारे में उसने पुलिस को जानकारी दे दी और पुलिस के कहे मुताबिक 24 जून को व्यक्ति युवती से मिलने के लिए किंग्डम ऑफ ड्रीम्स के पास पार्किंग में रुपये देने के लिए गया। यहां युवती अपने दोस्त के साथ आई थी। इस पर व्यक्ति ने युवती को दो लाख रुपये नकद और गहने दिए। रुपये देकर व्यक्ति गाड़ी से बाहर निकल आया। संकेत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवती अपने दोस्त के साथ गाड़ी में बैठकर रुपये गिन रही है। जिन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।