मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- BJP अपना देखें, कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है… कौशिक के बयान पर कही ये बात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- BJP अपना देखें, कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है... कौशिक के बयान पर कही ये बात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- BJP अपना देखें, कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है… कौशिक के बयान पर कही ये बात

 कांग्रेस में संगठन चुनाव को लेकर सामने आए पूर्व नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान पर मुख्यमंत्री ने पलटवार किया है। सीएम बघेल ने हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी अपना देखें, कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है।

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि '' महंगाई आसमान छू रही है, पेट्रोल डीजल के रेट 100 से ऊपर है. आम जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है. केंद्र सरकार ने 33 लाख 80 हजार गरीब परिवारों को उज्जवला गैस कनेक्शन दिया. लेकिन अब स्थति यह है कि आसमान छूते गैस सिलेंडर की कीमत के कारण से आम गृहणियों ने गैस सिलेंडर का उपयोग बंद कर दिया. गैस सिलेंडर के उपयोग में 67 प्रतिशत की कमी आई है. पहले हमको 1.35 लाख किलोलीटर केरोसिन मिलता था. जिसको गरीब उपयोग करते थे. अब उसे घटाकर 48 हजार किलोलीटर करा गया है. इसमें 66 प्रतिशत की कमी की गई है. जो केरोसिन का रेट 16 रुपए प्रति लीटर था वह बढ़कर 70 रुपए हो गया.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नक्सलवाद पर दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ''जब आपको 15 साल मौका मिला था. तो आपने चुटकी बजाते नक्सलवाद खत्म क्यों नहीं किया. तब राज्य में नक्सलवाद चरम (Naxalism in Chhattisgarh) में था, वही समय है झीरम घाटी की घटना घटी. हमारे नेता भी शहीद हुए , जवान भी शहीद हुए, आम आदमी मारे गए, आज हमारी जो नीति है जिसमें स्वास्थ्य, विश्वास सुरक्षा, विकास लेकर चलते नक्सलवाद बहुत पीछे हटा है.''