मुख्यमंत्री भूपेश ने भगवान जगन्नाथ के किए दर्शन, अच्छी बारिश होने की कामना की

मुख्यमंत्री  भूपेश ने भगवान जगन्नाथ के किए दर्शन, अच्छी बारिश होने की कामना की

भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा में शामिल होने मुख्यमंत्री बघेल जगन्नाथ मंदिर पहुंचे. मुख्यमंत्री ने सबसे पहले हवन कुंड की परिक्रमा की और फिर प्रभु जगन्नाथ, बलभद्र एवं माँ सुभद्रा की पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की. मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल सहित रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल , रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा , महापौर एजाज ढेबर जगन्नाथ मंदिर पहुंचे. दो साल बाद धूमधाम से मनाई जा रहे हैं. भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा सैकड़ों की संख्या में जगन्नाथ मंदिर में भक्त मौजूद थे.

भगवान जगन्नाथ के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने कहा कि '' प्रदेश की खुशहाली की कामना भगवान जगन्नाथ से की है. साथ ही साथ प्रदेश के किसानों के लिए बारिश होनी बहुत जरुरी है. भगवान जगन्नाथ से प्रदेश में अच्छी बारिश होने की प्रार्थना की है.''

 मुख्यमंत्री इसके बाद राजीव भवन में आयोजित बैठक में आयोजित होने पहुंचे. दोपहर 1.20 बजे नारायणा हॉस्पिटल में आयोजित निःशुल्क मेगा स्पाइन एवं ऑर्थोपेडिक सर्जरी कैम्प के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे मुख्यमंत्री निवास वापस लौटेंगे और वहां आयोजित चिकित्सक दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे.