हमारी सरकार की नहीं अपनी चिंता करें रमन सिंह- सीएम बघेल

हमारी सरकार की नहीं अपनी चिंता करें रमन सिंह- सीएम बघेल

सीएम भूपेश बघेल मुंगेली के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों का जवाब देते हुए मीडिया पर निशाना साधा. सीएम ने विधायकों के दिल्ली दौरे को लेकर कयास लगाने वाले लोगों को दो टूक जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि सोचने के लिए सब स्वतंत्र हैं. जिस प्रदेश में प्रियंका जी और सोनिया जी की बागडोर है वहां मुझे काम करने का मिलेगा वह मेरे लिए सौभाग्य की बात है. मुझे यह जिम्मेदारी मिली है. इसे लेकर खुशी है. इससे बड़ी बात नहीं हो सकती.

रमन सिंह का खुद बीजेपी में अपमान हो रहा है-बघेल

लोग चर्चा करते रहते हैं अस्थिर करने की कोशिश करते हैं. हमारे पास 70 विधायक है. तीन चौथाई का बहुमत हैं. इससे बड़ा बहुमत कहां है. रमन सिंह अपनी चिंता करे. जो व्यक्ति तीन बार सीएम रहा हो उसे बीजेपी ने चेहरा मानने से इंकार कर दिया. पुरंदेश्वरी जी ने उन्हें छोटा दावेदार भी नहीं माना. चार बार रमन सिंह के चेहरे पर बीजेपी ने चुनाव लड़ा. उसे बीजेपी चेहरा मानने से इंकार कर रही है. यह देखकर काफी दुख होता है. पूर्व सीएम का इतना अपमान ये तो ठीक नहीं है

समीक्षा बैठक पर बोले सीएम

सभी एसपी की बैठक रखी गई है. उस पर समीक्षा की जाएगी. गृह विभाग की बैठक रखी गई है. उसमें सभी तरह की समीक्षा होगी. राजीव गांधी किसान न्याय योजना की तरफ से किसानों को मदद दी जा रही है. हमने केंद्र सरकार से एथनाल बनाने की मांग की है. उसकी अनुमति अब तक नहीं मिली है.

मुंगेली को सीएम ने दी करोड़ों की सौगात

सीएम ने मुंगेली को कई विकास कार्यों की सौगात दी. किसान सम्मेलन में उन्होंने हिस्सा लिया. इस मौके पर उन्होंने कई कार्यक्रमों का जिक्र किया जिसका संचालन बघेल सरकार कर रही है. महिला स्व सहायता समूहों का लोन माफ किया गया है.