ईडी को लेकर मुख्यमंत्री की घबराहट बता रही है कहीं कुछ बड़ा होने वाला है - बृजमोहन

छत्तीसगढ़ की सत्ता को नियंत्रित करने वाले भ्रष्टाचारियों पर गिर रहा है हनुमान जी का गदा।

ईडी को लेकर मुख्यमंत्री की घबराहट बता रही है कहीं कुछ बड़ा होने वाला है - बृजमोहन

रायपुर/13/05/2023/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा ईडी और भाजपा की मिलीभगत को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अब सपने में भी मुख्यमंत्री को ईडी-भाजपा दिखने लगे हैं इसका मतलब कुछ तो गड़बड़ जरूर है। 
उन्होंने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां बिना पुख्ता प्रमाण के कहीं हाथ नहीं डालते हैं। और छत्तीसगढ़ में तो डंके की चोट पर कांग्रेस सरकार द्वारा भ्रष्टाचार किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस सरकार द्वारा खुलेआम की जा रही बेईमानी और भ्रष्टाचार साफ दिखाई दे रहा है।हमे लगता है ईडी को तो बहुत देर से बात पता चली है। जो कार्रवाई बहुत पहले होनी थी वह अब हो रही है। छत्तीसगढ़ को लूटने वाले जेल जा रहे हैं।

@हनुमान जी का गदा...@
बृजमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कहते हैं भ्रष्टाचारियों पर हनुमान जी का गदा गिरेगा। मैं उनकी इस बात से पूरी तरह सहमत हूं। आज छत्तीसगढ़ की सत्ता को नियंत्रित करने वालों पर पर हनुमान जी का गदा रोज गिर रहा है। मुख्यमंत्री के नजदीकी जेल जा रहे हैं। उनकी बयानबाजी में घबराहट दिख रही है। ऐसा लगता है मानो कुछ बड़ा होने वाला है।

@प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और विधानसभा अध्यक्ष के क्षेत्र में सरकार ने किया बड़े घोटाले...@
बृजमोहन ने कहा की प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कोंडागांव नारायणपुर जैसे क्षेत्र में डीएमएफ फंड में 17 करोड़ों की गड़बड़ी सामने लाई थी। उसी तरह विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत के क्षेत्र में भी बड़े पैमाने पर डीएमएफ फंड में करोड़ों की गड़बड़ियां हुई है। उन्होंने कहा कि डीएमएफ फंड, कैम्पा आदि में 60% 70%परसेंट कमीशन खोरी के साथ काम हो रहा है। मतलब आप समझिए छत्तीसगढ़ की कैसी दुर्गति इन कांग्रेसियों ने कर रखी है।