निर्माणकार्य के दूसरे-चौथे दिन उखड़ रही सड़कें, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार को घेरा सड़क निर्माण की आड़ में कांग्रेस सरकार कर रही जमकर भ्रष्टाचार: बृजमोहन अग्रवाल

विकास के झूठे विज्ञापन परोसकर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है कांग्रेस सरकार: बृजमोहन अग्रवाल

निर्माणकार्य के दूसरे-चौथे दिन उखड़ रही सड़कें, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार को घेरा  सड़क निर्माण की आड़ में कांग्रेस सरकार कर रही जमकर भ्रष्टाचार: बृजमोहन अग्रवाल

छत्तीसगढ़ की बेहाल सड़कों को लेकर एक बार फिर पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चार साल तक ये सरकार मौन बैठी रही, और खराब सड़कों पर हादसे में आम जनता अपनी जान गवाती रही। आज जब जनता हिसाब मांग रही है तो सड़क बनाने की खानापूर्ति की जा रही है, चार दिन में ही सड़कें उखड़ जा रही  है। प्रदेश भर की सड़कें बदहाल अवस्था में पड़ी हुई है। जितने भी प्रकार के सड़क निर्माण कार्य किए गए, उन सभी सड़कों में गुणवत्ताविहीन कार्य सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर कर रहे हैं।

रायगढ़-धरमजयगढ़ खरसिया छाल सड़क निर्माण कार्य की जल्दबाजी में गुणवत्ता की अनदेखी हो रही है। जहां डब्ल्यूबीएम या मुरुम डालना चाहिए वहां ठेकेदार आसपास के खेतों से मिट्टी लाकर डाल रहे हैं। तो इधर  अम्बिकापुर शहर में हो रहे घटिया डामरीकरण के दूसरे दिन ही हाथ से खुरचकर डामर बाहर आ रहे हैं। ऐसे मरम्मत पर हो रहे खर्चों पर भी सवाल  सरकार की मंशा को साफ जाहिर कर रहे हैं।

धरमजयगढ़ से लगभग चार किलोमीटर दूर रायगढ़ की तरफ अजय ढाबे के नजदीक पांच दिन पहले ही यहां पर कामचलाऊ काम किया गया। यहां डामर की परत ऐसी है कि चार पहिया के दबाव से दरकने लगी है। सड़क के बीच से किनारे तक आते-आते परत की मोटाई कम कर दी गई। 

इधर बिलासपुर में समीक्षा करने निकले लोगों व अधिकारियों को 4 दिन पहले ही बनाई गई सड़क उखड़ी मिलती है। बिलासपुर के करबला के पास बनी इस सड़क के हालत देख कर कोई यह नहीं कह सकता कि, यह 4 दिन पहले ही बनाई गई सड़क है। बिलासपुर जिले की खस्ताहाल सड़कों ने भी यहां के लोगों का जीना मुहाल कर दिया है।

ऐसे गुणवत्ताविहीन निर्माण कार्य और खराब सड़कों को लेकर बरसे बृजमोहन

सड़कों के घटिया निर्माण कार्य को लेकर सरकार को घेरते हुए पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, सिर्फ सड़को में ही नहीं बल्कि इस सरकार के हर एक कार्यों, योजनाओं व घोषणाओं में भ्रष्टाचार होता है। इनके द्वारा किये गए विकास कार्य आज छत्तीसगढ़ की जनता के सामने है। इन्होंने सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा या अन्य भी किसी क्षेत्र में विकास के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए। सभी क्षेत्रों में झूठे विज्ञापनों व प्रचार के जरिये जनता को बेवकूफ बनाने का कार्य किया है। इनकी बड़ी-बड़ी बातें से जमीनी हकीकत से बिल्कुल अलग है। ये तो भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है, भूपेश बघेल कि करोड़ों की सड़क एक साल भी नहीं चल पा रही है, जो निर्माण हो रहे वो आधे-अधूरे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में ऐसा ही हाल है। सड़क निर्माण के नाम पर लाखों का भ्रष्टाचार करने वाली ये असंवेदनशील सरकार, लगातार जनता की जान से खेलने का काम करती रहेगी। प्रदेश के विकास हेतु इस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकना अब जरूरी हो गया है।