पप्पू यादव के काफिले भीषण एक्सिडेंट, बाल-बाल बचे, कई नेता हुए घायल

पप्पू यादव ने हादसे को लेकर कहा कि ओवरटेक कर रहे ट्रक की वजह से गाड़ियां आपस में टकरा गई, जिसमें बीएमपी के दो गार्ड, एस्कॉर्ट ड्राइवर सहित कुल 11 लोग घायल हैं. कइयों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है.

पप्पू यादव के काफिले भीषण एक्सिडेंट, बाल-बाल बचे, कई नेता हुए घायल

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव का काफिला भीषण हादसे का शिकार हो गया. हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. दरअसल, सारण के मुबारकपुर से वापसी के क्रम में आरा के बक्सर के बीच ब्रह्मपुर फोरलेन पर हुआ. इस हादसे में पप्पू यादव बाल-बाल बच गए, वहीं उनके काफिले के कई नेता और कार्यकर्ता घायल हुए हैं. पप्पू यादव ने हादसे को लेकर कहा कि ओवरटेक कर रहे ट्रक की वजह से गाड़ियां आपस में टकरा गई, जिसमें बीएमपी के दो गार्ड, एस्कॉर्ट ड्राइवर सहित कुल 11 लोग घायल हैं. कइयों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है. बता दें कि पप्पू यादव सारण जिले में मुबारकपुर कांड के पीड़ितों से मिलकर वापस लौट रहे थे.

पप्पू यादव ने इस हादसे के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं शुक्र गुजार हूं ईश्वर का की हम सब लोग सुरक्षित हैं. ओवरलोड ट्रक से कार को बचाना पड़ा. ये घटना बड़ी हो सकती थी. पप्पू यादव ने बताया कि 11 लोग घायल हुए हैं. कई लोगों के हाथ टूट चुके हैं, कुछ को सीने में चोट आई है. हमारे ड्राइवर को ज्यादा चोट है.