कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने नहीं टिक सकीं डी पुरंदेश्वरी-सीएम बघेल

दिल्ली दौरे और यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचार कर लौटने के बाद रायपुर एयरपोर्ट पर सीएम भूपेश बघेल का शानदार स्वागत हुआ. निकाय चुनाव में कांग्रेस की जीत से सीएम काफी खुश दिखे. सीएम ने जीत को लेकर बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी नहीं टिक पाई.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने नहीं टिक सकीं डी पुरंदेश्वरी-सीएम बघेल

सीएम भूपेश बघेल दिल्ली और यूपी के दौरे से रायपुर लौट आए हैं. कार्यकर्ताओं ने उनका ढोल नगाड़ों से स्वागत किया. सीएम का वेलकम करने के लिए कई मंत्री और कांग्रेस के बड़े नेता रायपुर एयरपोर्ट पर मौजूद थे. छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव 2021 में कांग्रेस की जीत पर सीएम खुश दिखाई दिए. उन्होंने निकाय चुनाव के परिणामों पर कहा कि बस्तर से लेकर दुर्ग-भिलाई, बिरगांव सभी जगह अच्छे रिजल्ट आए हैं. सभी को बधाई देता हूं. खासकर जीते हुए प्रत्याशियों को. उन्होंने इस जीत के बहाने बीजेपी पर हमला बोला. सीएम ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं के आगे बीजेपी की प्रभारी डी पुरंदेश्वरी नहीं टिक पाई. उन्होंने प्रदेश की जनता को कांग्रेस पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद दिया

नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस के प्रभारी मंत्रियों को सीएम ने बधाई दी है. बघेल ने कहा कि जिसको प्रभार दिया गया

छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल में फेरबदल की बात को लेकर सीएम ने कहा कि अभी राहुल गांधी से मुलाकात भी हुई. बहुत सारे मुद्दे पर चर्चा हुई. लेकिन मंत्रिमंडल पर अभी चर्चा नहीं हुई है. इस पर आगे बात होगी. धान खरीदी के आंकड़ों पर सीएम ने खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि अब तक हमने 42 लाख मीट्रिक टन धान खरीदी की है. जो हमारा लक्ष्य है उसे जल्द ही हासिल कर लेंगे

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 पर सीएम बघेल ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं. यूपी में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बन रहा है. बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में बीजेपी का ग्राफ गिर रहा है. कांग्रेस की सभा में भारी संख्या में लोग जुट रहे हैं. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है. यूपी में कांग्रेस के साथ जनता दिख रही है.

राजनीतिक जीवन में पहली बार मुझे शर्तों के साथ सभा की इजाजत दी गई. लखीमपुर खीरी के कलेक्टर ने लखीमपुर खीरी की घटना और अजय मिश्र टेनी पर बोलने के लिए मना किया था. उसके बाद हमे सभा की अनुमति मिली. सीएम ने कहा कि मैने टेनी के खिलाफ भी बोला, शहीद किसानों के परिवारों से भी मुलाकात की और लखीमपुर खीरी की भी घटना का जिक्र किया.

था उन्होंने सफलता दिला दी. सभी जगह बहुमत है और जहां कमी है, वहां प्रभारी लोग जिम्मेदारी संभाले हुए हैं . लगभग सभी जगह कांग्रेस ने जीत हासिल की है.