स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

 छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दिल्ली से वापस आने के बाद वे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. इससे पहले भी स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना संक्रमित हो चुके हैं

स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि, " दिल्ली प्रवास से लौटकर मैंने अपनी कोविड की जांच करवाई, जिसमें मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अभी मेरा स्वास्थ्य ठीक है. चिकित्सकों के परामर्श अनुसार मैं होम आइसोलेशन का पालन कर रहा हूं."

 स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना की सभी लहर में संक्रमित हुए हैं. अभी दो जनवरी को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. ठीक होने के बाद पता चला कि उनको नए वेरिएंट ओमिक्रान से यह संक्रमण हुआ था. इसके पहले की बात की जाए तो सिंहदेव कुल दो बार पहले भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं .

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया के जरिए स्वास्थ्य मंत्री के जल्द ठीक होने की कामना की है. मुख्यमंत्री ने लिखा, "स्वास्थ्य मंत्री श्री टी. एस. सिंहदेव जी के कोरोना पॉजिटिव होने का समाचार प्राप्त हुआ है. उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं"

प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. छत्तीसगढ़ में 24 जून को 7654 टेस्ट हुए थे, जिसमें से प्रदेश में कुल 82 केस पॉजिटिव मिले हैं. प्रदेश में पॉजिटिव 643 हैं. वही 71 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है. पिछले 24 घंटे में एक भी मौत की सूचना नहीं है.