प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ इंदुबाला मिंज 28 को जिला अस्पताल जशपुर एवं 29 को सिविल अस्पताल कुनकुरी में देंगे सेवा

डॉ इंदुबाला मिंज बिलासपुर रेलवे के हॉस्पिटल में दे रही है चिकित्सा सेवाएं

प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ इंदुबाला मिंज 28 को जिला अस्पताल जशपुर एवं 29 को सिविल अस्पताल कुनकुरी में देंगे सेवा

जशपुर 

जिले में स्वास्थ्य सेवाओं के सुदृढीकरण व सुचारू संचालन के लिए जिला चिकित्सालय जशपुर व सिविल अस्पताल कुनकुरी में निःशुल्क  स्पेशलिटीज ओपीडी सेवाएं देने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

 इसी क्रम में जिला चिकित्सालय जशपुर में संसदीय सचिव यू. डी. मिंज की धर्मपत्नी डॉक्टर इंदुबाला मिंज 
एमबीबीएस, एमएस (प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ), फेलोशिप प्रैक्टिकल एंडोक्रिनोलोजी, एफसीजीपी,
 28 अगस्त 2022, रविवार को जशपुर जिला अस्पताल 10 बजे से 2 बजे तक और 29 अगस्त 2022 सोमवार को कुनकुरी समुदाय स्वास्थ केंद्र में 10 बजे से 2 बजे तक ओपीडी सेवाएं देने के लिए उपलब्ध रहेंगी.

ज्ञात हो कि मेडिकल के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए डॉ इंदुबाला मिंज को रेलवे ने सम्मानित भी किया है ज्ञात हो कि डॉ मिंज संसदीय सचिव यू. डी. मिंज की धर्मपत्नी है और  बिलासपुर के दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं दे रही है.

प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ इंदुबाला मिंज 1997 में एमबीबीएस करने के उपरांत 2000 पीजी किया उसके बाद उन्होंने लगातार चिकित्सा सेवा में लगी हुई है उन्होंने दो साल होली क्रॉस हॉस्पिटल कुनकुरी में,जशपुर जिला अस्पताल एवं कुछ समय के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुनकुरी में भी अपनी चिकित्सा सेवा दी है इसके बाद उन्होंने 4 साल सिम्स बिलासपुर में चिकित्सा सेवा दी है और वर्तमान में बिलासपुर के दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं दे रही है.