कंपनियों को लाभ पहुंचाने के लिए सरकार करा रही है आदिवासी महोत्सव:बृजमोहन अग्रवाल

कंपनियों को लाभ पहुंचाने के लिए सरकार करा रही है आदिवासी महोत्सव:बृजमोहन अग्रवाल

राजधानी रायपुर में 28 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक आदिवासी नृत्य महोत्सव का आयोजन किया गया है. वहीं इसको लेकर रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि ऐसे इवेंट से सरकार सिर्फ कंपनियों के लोगों को खुश करने का काम कर रही है. आदिवासी महोत्सवमनाना है तो ग्रामीण क्षेत्र  में मनाएं और आदिवासी, वनवासी  लोगों का उद्धार करें.

रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में लगभग 10 से ज्यादा मामले आ चुके हैं. जिसमें कांग्रेस के लोगों ने अधिकारी, कर्मचारी, जनता के साथ में मारपीट की है. यह बहुत दुर्भाग्य जनक है कि सब सत्ता पार्टी के लोग हैं. सत्ता पार्टी  के लोगों में तो और ज्यादा उदारता होनी चाहिए. परंतु उनके द्वारा जिस तरह सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है, आज इस प्रकार से घटनाएं घटित हो रही हैं.

पुलिस में रिपोर्ट लिखाने के बाद भी उन पर कार्रवाई नहीं हो रही है. कहा कि मुझे लगता है कि सत्ता के मद में पूरी पार्टी और सरकार मदहोश हो गई है और मदहोश होकर लोगों को परेशान कर रही है. उन्होंने कांग्रेस के लिए कहा कि आप मदहोश हों परंतु अपने आप में रहो. लोगों को परेशान करने की क्या जरूरत है?