जीरम घाटी के वीरों को सम्मानित करने के उद्देश्य से शाहिद अली सचिव ग्रामीण यूथ कांग्रेस द्वारा एक शाम झीरम घाटी शहीदों के नाम समारोह का आयोजन

जीरम घाटी के वीरों को सम्मानित करने के उद्देश्य से  शाहिद अली सचिव ग्रामीण यूथ कांग्रेस द्वारा एक शाम झीरम घाटी शहीदों के नाम समारोह का आयोजन

दिनांक 25 मई 2013 को, जीरम घाटी के वीरों को सम्मानित करने के उद्देश्य से  शाहिद अली सचिव ग्रामीण यूथ कांग्रेस द्वारा एक शाम झीरम घाटी शहीदों के नाम समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह का उद्घाटन रायपुर के महापौर ऐजाज़ ढेबर ने किया और उन्होंने शहीद जीरम घाटी के वीरों को अदार के साथ याद किया। कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल भी मौजूद थे। वे भी शहीदों को सम्मानित करने के लिए अपनी श्रद्धांजलि दी।

समारोह में सुबोध हरितवाल ने जीरम घाटी के वीरों के साहस, बलिदान और देशभक्ति को सराहा गया। इसके साथ ही, यह समारोह उनके परिवारों को भी उनके गर्व का अनुभव कराया। 
यह समारोह विशेष महत्वपूर्ण है जहां नागरिकों को जीरम घाटी के वीरों शहीदों के प्रति आभार व्यक्त किया गया और उनके बलिदान को सलामी दी गई। हम जीरम घाटी के वीरों के अद्यात्मिक साहस और शौर्य को याद करते हैं और उनकी प्रेरणा से हमारे राष्ट्रीय आन्दोलन को संघर्ष और समृद्धि की दिशा में बढ़ावा देते हैं।

इस समारोह के सफलतापूर्वक आयोजन में युवा कांग्रेस के ग्रामीण सचिव शाहिद अली के प्रयासों को धन्यवाद दिया जाता है। हम उनके लोगों की सेवा और उनके सामर्थ्य के लिए उन्हें प्रशंसा करते हैं। इस समारोह ने एक ऐतिहासिक मौके को समर्पित किया है और जीरम घाटी के वीरों के परिवारों को सम्मानित किया है। हम रायपुर के मेयर आईजाज़ धेबर और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल को भी धन्यवाद देते हैं कि वे इस महत्वपूर्ण आयोजन में हिस्सा लिया। उनकी मौजूदगी ने समारोह को और गरिमामय बनाया और शाहीद जीरम घाटी के वीरों के प्रति हमारी संवेदना को दर्शाया।