अप्रैल के बाद भी सेवा निरंतर जारी रखें- महाविद्यालय छत्तीसगढ़ अतिथि व्याख्याता महासंघ

अप्रैल के बाद भी सेवा निरंतर जारी रखें- महाविद्यालय छत्तीसगढ़ अतिथि व्याख्याता महासंघ

छत्तीसगढ़ अतिथि व्याख्याता महासंघ का कहना है कि राज्य शासन ने हमें 7 महीने की सेवा देकर महती कृपा किए है और हमें राज्य शासन से अपार उम्मीद है कि आगे महाविद्यालय अतिथि व्याख्याताओं के लिए बेहतर सेवा शर्तें लागू करेंगे।
     माननीय यशस्वी मुख्यमंत्री जी से छत्तीसगढ़ अतिथि व्याख्याता महासंघ पुरजोर निवेदन करती है कि हमारी वर्तमान सेवा अवधि को निरंतर 65 साल तक एक सम्मानजनक वेतन देते हुए रखा जाए ताकि हम अपने घर परिवार का पालन पोषण कर सके क्योंकि हम अतिथि व्याख्याता भिन्न-भिन्न महाविद्यालयों में शिक्षा देते हुए कई -कई वर्षों से है इसके कारण अन्य कोई अवसर भी नहीं है। इसलिए माननीय राज्यपाल महोदया जी, माननीय शिक्षा मंत्री जी,माननीय उच्च शिक्षा सचिव जी, माननीय उच्च शिक्षा आयुक्त महोदया एवं उच्च शिक्षा से जुड़े हुए समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी गणों से विनम्र प्रार्थना है कि अन्य राज्यों की तरह हमें एक व्यवस्था के तहत एक निश्चित वेतन निर्धारित करते हुए 65 साल सेवा अवधि देवें इसके साथ ही साथ हम अतिथि व्याख्याता ओं को चाइनीत सहायक प्राध्यापक भर्ती लोक सेवा आयोग से प्रभावित ना किया जाए ताकि हम अपने-अपने महाविद्यालयीन कार्य को निरंतर करते रहे।
     हमें पूर्ण विश्वास है कि राज्य शासन छत्तीसगढ़ अतिथि व्याख्याता महासंघ की इस छोटी सी सेवा शर्तें को जरूर पूर्ण करेगी क्योंकि अभी तक हम छत्तीसगढ़िया यशस्वी मुख्यमंत्री जी से जो भी निवेदन किया है वह अवश्य पूर्ण हुई है और हमारी दुख दर्द को ध्यान में रखे हैं। इसलिए हमारी सेवा को अप्रैल माह के बाद भी निरंतर जारी रखेंगे यही उम्मीद है।
  यह निवेदन पूर्ण विश्वास के साथ छत्तीसगढ़ अतिथि व्याख्याता महासंघ के पदाधिकारियों एवं समस्त छत्तीसगढ़ के अतिथि व्याख्याता ओं के द्वारा पूर्ण आशा के साथ निवेदन कर रहे हैं।