31 अक्टूबर को होगा मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज का चुनाव

31 अक्टूबर को होगा मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज का चुनाव

कुर्मी बोर्डिंग तात्यापारा रायपुर में  छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज रायपुर राज का एक दिवसीय प्रशिक्षण सह बैठक आयोजित किया गया ।
इस बैठक में आगामी 31 अक्टूबर को होने वाले केंद्रीय अध्यक्ष चुनाव को लेकर चर्चा की गई।इस प्रशिक्षण में बताया गया कि रायपुर राज में 57 बूथ बनाये गए है।जिसमे 10 हजार से अधिक लोग अपने मताधिकार का उपयोग करेंगें।मतदान की यह प्रक्रिया ग्राम/वार्ड प्रमुख , क्षेत्रप्रधान व पीठासीन अधिकारी, मतदान अधिकारी द्वारा पूरा किया जाएगा।
  बैठक में राज्य के अग्रणी कुर्मी समाज को अन्य समाज के लिए प्रेरणादायक बताया गया।समाज ने सामाजिक गतिविधियों में शालीनता की एक नई मिशाल पेश की है।सामाजिक व्यवस्था को मजबूत करते हुए हमें समाज से बहुत कुछ सीखना है।समाज के सभी व्यक्तियों को अपने जीवन मे प्रथम स्थान समाज को देना चाहिए और इसी से पूर्वजों का जो सपना है उसे पूरा करना है ।
समाज के केंद्रीय निर्वाचन अधिकारी अनिल नायक ने मतदान अधिकारियों को बताया कि बूथ के हिसाब से चुनाव होगा। पूरे छत्तीसगढ़ राज्य में 1 लाख 32 हजार वोट डाले जाएंगे ।
      इस एकदिवसीय बैठक में केन्द्रीय युवा अध्यक्ष व केन्द्रीय सहायक निर्वाचन अधिकारी नूतन कुमार बंछोर, रायपुर राज निर्वाचन अधिकारी संतोष आडिल, डॉ रेखा वर्मा, पुष्पलता वर्मा सहित पीठासीन अधिकारी, मतदान अधिकारी उपस्थित रहे।